Live Breaking News: बिहार में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा; PM मोदी ने जताया शोक
Advertisement

Live Breaking News: बिहार में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा; PM मोदी ने जताया शोक

Breaking News Latest Update of 20th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: बिहार में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा; PM मोदी ने जताया शोक
LIVE Blog
20 November 2022
22:51 PM

पुणे के नवले पुल पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना, 20 से अधिक गाड़ियां एक-दूसरे से टकराईं

महाराष्ट्र के पुणे में रविवार रात बड़ी दुर्घटना हो गई. शहर के नवले पुल इलाके में 20 से अधिक गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं. प्राथमिक जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 4 से 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा किस कारण से हुआ, यह अभी क्लियर नहीं हो पाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

21:50 PM

बिहार के वैशाली जिले में ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, 8 की मौत

बिहार के वैशाली जिले में बड़ी घटना सामने आई है. वहां पर सुल्तानपुर 28 टोला के नजदीक ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं. जबकि कई लोग घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

21:21 PM

पीएम मोदी ने गुजरात बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

गुजरात असेंबली चुनाव के लिए प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी रविवार देर शाम राज्य के बीजेपी कार्यालय 'कमलम' में पहुंचे. उनके साथ राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी थे. इस दौरान पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आमने-सामने की बातचीत की और प्रदेश में पार्टी की जीत का मंत्र दिया.

fallback

fallback

16:56 PM

709 महिलाएं और 640 पुरुष ठोक रहे हैं चुनावी ताल

दिल्ली में होने जा रहे  MCD चुनाव में नामांकन वापसी की लास्ट डेट गुजरने के बाद 1349 उम्मीदवार शेष बच गए हैं. इनमें से 709 महिलाएं और 640 पुरुष हैं. आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने सभी 250 सीटों पर अपने कैंडिडेट्स उतारे हैं. जबकि कांग्रेस ने 247 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए हैं. अब 4 दिसंबर को सभी सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे, जबकि 7 दिसंबर को मतगणना कर नतीजे जारी किए जाएंगे. 

16:49 PM

हाईवे पर पलटी बस, ड्राइवर समेत 8 लोग घायल

महाराष्ट्र में रायगढ़-मुंबई पुणे हाईवे पर बस पलटने से हादसा हो गया. खोपोली के पास बोरघाट के सैमल में बस पलट गई. हादसे के वक्त बस में ड्राइवर समेत 18 लोग सवार थे. हादसे में 7 यात्री मामूली रूप से घायल हो गए. जबकि एक यात्री गंभीर हालत में है. सभी घायलों को इलाज के लिए खोपोली नगर अस्पताल में भेजा गया है. यह दुर्घटना तब हुई जब कार्ला एकवीरा दर्शन के लिए गए मुंबई चेंबूर में बने जवाहर विद्या भवन स्कूल के टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे. 

15:37 PM

तालाब में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स फेंके जाने का शक, निकाला जा रहा पानी

लवर के हाथों बर्बर हत्या का शिकार हुई श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स ढूंढने के लिए दिल्ली पुलिस की तलाश अब भी जारी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस को शक है कि आरोपी आफताब ने शरीर के कुछ हिस्से महरौली के पास मैदानगढ़ी तालाब में भी फेंके थे. पुलिस अब तालाब में अवशेषों की तलाश करना चाहती है. इसके लिए उसका पानी निकलवाने की कोशिश की जा रही है. जिससे उसके सूखने पर अंदर बॉडी पार्ट्स ढूंढे जा सकें.

15:36 PM

बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया

दुनिया के शीर्ष उद्योगपतियों में शुमार नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अब दादा के साथ ही नाना भी बन गए हैं. उनकी और नीता अंबानी की बेटी ईशा ने शनिवार को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. उनमें से एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का आदिया रखा गया है. ईशा अंबानी की शादी जाने-माने बिजनेसमैन और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. 

13:03 PM

श्रद्धा मर्डर केस: जंगल में मिलीं हड्डियां

श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, गुरुग्राम के जंगल में पुलिस को खोपड़ी का निचला हिस्सा और तीन हड्डियां मिली हैं.

13:01 PM

अखिलेश ने छुए चाचा शिवपाल यादव के पैर

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इटावा के सैफई में आयोजित एक जनसभा में पीएसपी प्रमुख और चाचा शिवपाल सिंह यादव के पैर छुए.

11:37 AM

वेरावल में पीएम मोदी की रैली

गुजरात के वेरावल में पीएम मोदी ने आज एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार मतदान का रिकॉर्ड तोड़ दें. लोकतंत्र में हर एक वोट जरूरी है. पोलिंग बूथ जिताने की जिम्मेदारी लें.

10:41 AM

आफताब को लेकर घर पहुंची पुलिस

दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी आफताब के घर फिर जांच के लिए पहुंची है. दिल्ली पुलिस की टीम को मुंबई, हिमाचल, उत्तराखंड और गुरुग्राम में जो जानकारी मिली है उसको वेरीफाई करने और तमाम सबूत को फिर से कलेक्ट करने पहुंची है. पुलिस टीम के साथ आफताब भी मौजूद है.

10:33 AM

पीएम मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंच गए हैं. पीएम मोदी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. पीएम मोदी को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ उमड़ी है.

10:05 AM

आफताब के घर जांच के लिए पहुंची पुलिस

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेज हो गई है. आरोपी आफताब के घर पुलिस आज फिर पहुंची है. पुलिस शनिवार को भी आफताब के घर जांच के लिए गई थी.

08:51 AM

अनंतनाग में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

07:51 AM

आफताब का नार्को टेस्ट कल संभव

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कल (सोमवार को) हो सकता है. दिल्ली के आंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. पुलिस, श्रद्धा के पूर्व मैनेजर का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है.

07:29 AM

सोमनाथ मंदिर जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन के गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज (रविवार को) सोमनाथ मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे.

06:42 AM

ट्रंप का ट्विटर अकाउंट होगा बहाल

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बहाल होगा, इसका ऐलान ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने किया है. उन्होंने बताया कि एक सर्वे के बाद ये फैसला लिया गया है.

06:26 AM

पाकिस्तान में खालिस्तानी आतंकी की मौत

पाकिस्तान में खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा संधू की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, ड्रग ओवरडोज की वजह से रिंदा की जान चली गई.

05:52 AM

J&K: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

Trending news