Live Breaking News: एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट इन कमांड का लाइसेंस रद्द
Advertisement

Live Breaking News: एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट इन कमांड का लाइसेंस रद्द

Breaking News Latest Update of 20 January 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट इन कमांड का लाइसेंस रद्द
LIVE Blog
20 January 2023
13:35 PM

एयर इंडिया पर DGCA की बड़ी कार्रवाई

महिला से बदसलूकी के मामले में डीजीसीए ने एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना लगाया है. पायलट इन कमांड का लाइसेंस भी रद्द कर दिया है.

12:42 PM

पहलवानों की IOA को चिट्ठी

भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) को पहलवानों ने चिट्ठी लिखी है. पहलवानों ने जांच के लिए कमेटी बनाने की मांग की.

11:06 AM

WFI-रेसलर विवाद पर केजरीवाल का ट्वीट

WFI-रेसलर विवाद पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सरकार को घेरा है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'हरियाणा के मिनिस्टर से लेकर WFI के अध्यक्ष तक पर गंभीर आरोप लगे, लेकिन ना इस्तीफे हुए, ना कार्रवाई. देश की महिला खिलाड़ियों की सुरक्षा के मसले पर इनकी पार्टी और सरकार अपने नेताओं को बचाने में लगी है. ये बेहद शर्मनाक है.'

10:38 AM

बॉक्सर विजेंदर सिंह का रेसलर्स को समर्थन

बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह WFI विवाद के बीच रेसलर्स के समर्थन में उतर आए हैं. बॉक्सर विजेंदर सिंह आज जंतर-मंतर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैं रेसलर्स के साथ हूं.

10:15 AM

PFI के 2 सदस्यों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित

कर्नाटक प्रवीण नेतारु मर्डर केस में NIA ने बड़ी कार्रवाई की है. NIA ने PFI के 2 सदस्यों और इस केस के आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

08:25 AM

DGP कॉन्फ्रेंस का आज होगा आगाज

दिल्ली में आज से DGP कॉन्फ्रेंस शुरू होगी. इसमें देश की आंतरिक सुरक्षा पर चर्चा होगी. पीएम मोदी और गृह मंत्री समेत सभी राज्यों के पुलिस अधिकारी इसमें शामिल होंगे.

07:05 AM

थोड़ी देर में खेल मंत्री-रेसलर्स के बीच फिर होगी बैठक

गुरुवार देर रात केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और रेसलर्स के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही. थोड़ी देर में एक बार फिर प्रदर्शनकारी और खेल मंत्री की मुलाकात हो सकती है.

06:07 AM

71 हजार नियुक्ति पत्र देंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार को) 71 हजार नियुक्ति पत्र देंगे. केंद्र सरकार के कई विभागों में लोगों को पक्की नौकरी मिलेगी.

Trending news