Live Breaking News: कुदरत की मार झेल रहे सीरिया-तुर्की फिर दहले, 6.3 तीव्रता के भूकंप से कांप उठी धरती
Advertisement

Live Breaking News: कुदरत की मार झेल रहे सीरिया-तुर्की फिर दहले, 6.3 तीव्रता के भूकंप से कांप उठी धरती

Breaking News Latest Update of 20 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: कुदरत की मार झेल रहे सीरिया-तुर्की फिर दहले, 6.3 तीव्रता के भूकंप से कांप उठी धरती
LIVE Blog

20 February 2023
20:35 PM

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को लाहौर हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हिंसक प्रदर्शन मामले में इमरान खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है.

19:34 PM

हाई कोर्ट ने लाहौर के एसपी को यह आदेश दिया है कि वह 5 मिनट में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पेश करें. लाहौर कोर्ट के बाहर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. इमरान के समर्थकों की भीड़ कोर्ट के बाहर जुटी हुई है.

19:08 PM

नगालैंड में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के प्रवक्ता ने पीएम मोदी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, वह बात कांग्रेस के प्रवक्ता की नहीं बल्कि वह कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के स्वभाव के अनुकूल है और उनके द्वारा देश की जनता के सामने की जा रही है.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के बयान पर शाह ने कहा, राहुल गांधी जब से कांग्रेस के नेता बने, तब से कांग्रेस नेताओं का स्तर नीचे जा रहा. जिस PM ने देश के 80 करोड़ लोगों की ज़िंदगी में खुशी लाए, देश की सुरक्षा दृढ़ की उन के लिए जिस भाषा का प्रयोग हो रहा,मैं उसकी घोर निंदा करता.

19:02 PM

तुर्की में आए विनाशकारी भूकंप के बाद भारत ने वहां ऑपरेशन दोस्त चलाया है. भारतीय जवानों ने वहां लोगों की मदद की. तुर्की से लौेटे इन देवदूतों की पीएम मोदी ने जमकर तारीफ की है. पीएम मोदी ने कहा कि आपने मुश्किल हालातों में काम किया है. मलबे से मुकाबला आसान नहीं होता. आपके काम को मैं सलाम करता हूं. पूरा विश्व भारत के लिए एक परिवार है. 

14:22 PM

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर निशाना

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब गलत राह पर बिहार CM चल पड़े हैं. अंत भला हो तो सब भला कहा जाता है. लेकिन यहां अंत भला नहीं हो रहा है.

11:56 AM

यूपी विधानसभा में विधायकों का हंगामा

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष ने हंगामा किया है. विपक्षी विधायकों ने 'राज्यपाल गो बैक' के नारे लगाए हैं.

11:17 AM

ठाकरे गुट की याचिका पर जल्द सुनवाई नहीं

शिवसेना मामले में उद्धव ठाकरे गुट की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर हो गई है. उद्धव ठाकरे ग्रुप की ओर से वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने चुनाव आयोग के आदेश के खिलाफ अर्जी पर जल्द सुनवाई की मांग की. सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल सुनवाई की तारीख देने से इनकार किया. कोर्ट ने कहा कि आपने अपनी अर्जी को जल्द सुनवाई की मांग के लिए (मेंशनिग लिस्ट में) शामिल नहीं किया है. बिना लिस्ट में शामिल किए कोई तारीख कोर्ट की ओर से नहीं दी जा सकती. आप पहले जरूरी औपचारिकता पूरी करके कल आइए.

10:52 AM

लाल किले पर हमले के दोषी को जल्द फांसी!

लाल किले पर हमले के दोषी आरिफ को जल्द फांसी हो सकती है. तिहाड़ जेल ने डेथ वारंट जारी करने को कहा है. इसके लिए तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट को पत्र लिखा है.

10:12 AM

यूपी विधानसभा के बाहर SP का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश में आज से बजट सत्र की शुरुआत हो रही है. लेकिन इससे पहले आज सपा विधायक विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

08:34 AM

शिवसेना पर EC के फैसले को चुनौती देगा उद्धव गुट

शिवसेना पर चुनाव आयोग के फैसले को उद्धव गुट चुनौती देगा. आज सुप्रीम कोर्ट में उद्धव ठाकरे अर्जी दे सकते हैं. शिंदे गुट ने कैविएट दाखिल किया हुआ है.

07:22 AM

गृह मंत्री का नगालैंड दौरा आज

गृह मंत्री अमित शाह आज नगालैंड के दौरे पर जाएंगे. शाह यहां एक मेगा रोड शो में हिस्सा लेंगे.

06:22 AM

JNUSU छात्र संघ दफ्तर सील

जेएनयू में ABVP-लेफ्ट के बीच झड़प के बाद JNUSU में छात्र संघ दफ्तर सील कर दिया गया है. शिवाजी जयंती के मौके पर दोनों छात्र संगठन आपस में भिड़ गए.

06:03 AM

ओवैसी के घर पर हमला

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला हुआ है. अशोका रोड स्थित आवास पर हमला हुआ है. अज्ञात लोगों ने घर पर पत्थर फेंके हैं. ओवैसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ओवैसी के घर पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं.

Trending news