Live Breaking News: यूपी के औराई में दुर्गा पंडाल में लगी आग, 10-15 लोगों के झुलसने की खबर
Advertisement

Live Breaking News: यूपी के औराई में दुर्गा पंडाल में लगी आग, 10-15 लोगों के झुलसने की खबर

Breaking News Latest Update of 2nd October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: यूपी के औराई में दुर्गा पंडाल में लगी आग, 10-15 लोगों के झुलसने की खबर
LIVE Blog
02 October 2022
23:11 PM

यूपी के औराई में दुर्गा पंडाल में लगी आग

यूपी के भदोही जिल के औराई कस्बे में 9 बजे के आसपास एक दुर्गा पंडाल में अचानक से आग लग गई. वो आरती का समय था इसलिए काफी लोग एकत्रित थे. हादसे में 10-15 लोगों के झुलसने की सूचना है. घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है.

21:43 PM

मुलायम सिंह की सेहत में सुधार

सपा नेता मुलायम सिंह यादव की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. समाजवादी पार्टी नेता राकेश यादव ने कहा है कि उनकी सेहत स्थिर है. आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है. उनका रूटीन चेकअप रोजाना हो रहा है.

21:31 PM

सिंगर हनी सिंह के दोस्त पर हुआ जानलेवा अटैक

मशहूर सिंगर हनी सिंह के खास दोस्त अलफाज पर जानलेवा हमला हुआ है. हनी सिंह ने अपने घायल दोस्त की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि जिसने भी इस हमले की योजना बनाई है मैं उसे नहीं छोड़ूंगा. साथ ही हनी सिंह ने लोगों से अपने दोस्त के लिए प्रार्थना करने की अपील की.

21:10 PM

 गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से निकला अखिलेश यादव का परिवार

 गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से अखिलेश यादव और परिवार के सदस्य निकल चुके हैं. इसी अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का इलाज चल रहा है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

19:40 PM

मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर 

मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है.  थोड़ी देर में हेल्थ बुलेटिन आएगा. सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंच चुके हैं, जहां मुलायम सिंह यादव ICU में भर्ती हैं.

18:57 PM

यूपी के भदोही में श्रद्धालुओं से भरी बस की ट्रक से टक्कर

उत्तर प्रदेश के भदोही के रामराय पुर इलाके में रविवार को दर्शनार्थियों से भरी एक बस की सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गयी जिससे इस घटना में 40 से अधिक लोग घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि अम्बेडकरनगर से रविवार को पर्यटक बस से ये लोग विंध्याचल जा रहे थे तभी सुबह बस चालक को झपकी आ गयी, जिससे यह सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई.

16:17 PM

अजय भादू बने देश के उप चुनाव आयुक्त

अजय भादू को भारत चुनाव आयोग के उप चुनाव आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है. अजय भादू 1999 बैच के गुजरात कैडर के IAS अधिकारी हैं. वो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के संयुक्त सचिव रह चुके हैं.

16:05 PM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली है. एक अनजान कॉल पर उन्हें आत्मघाती हमला करके जान से मारने की धमकी मिली. बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे को पहले भी पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी मिली थी.

15:21 PM

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा के पिंगलाना में CRPF और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग की. इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और CRPF का एक जवान घायल हो गया. मौके पर अतिरिक्त सेना को भेजा गया है. क्षेत्र की घेराबंदी की जा रही है. 

13:17 PM

बिहार के कृषि मंत्री का इस्तीफा

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है. सुधाकर सिंह ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है.

12:15 PM

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने घेरे आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को आतंकियों को ढूंढने में कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है. ऑपरेशन जारी है.

11:37 AM

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का हवन

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसान प्रदर्शनकारी जमा हो गए हैं. किसान, गाजीपुर बॉर्डर पर हवन कर रहे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद है.

11:03 AM

PFI पर केरल गवर्नर का बयान

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने बड़ा हमला बोला है. केरल गवर्नर ने कहा कि ऐसी मानसिकता पुरानी बीमारी है. मान लीजिए हम भूल जाते हैं और जो हुआ उससे आगे बढ़ते हैं, खुद का निर्माण करते हैं. लेकिन हमारा पड़ोसी कश्मीर में आतंकियों को भेजता है, इसे बंटवारे का अधूरा एजेंडा बताते हैं. हमें इसके खिलाफ लड़ने के लिए खुद को तैयार करने की जरूरत है.

10:08 AM

कानपुर हादसे के घायलों से मिलेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुए हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं. इस बीच, सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर के हैलट अस्पताल पहुंचे हैं. वो ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे के घायलों से मुलाकात करेंगे.

09:01 AM

नवी मुंबई: चार मंजिला इमारत के मलबे से एक शव बरामद

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे चार मंजिला बिल्डिंग गिर गई. आज (रविवार को) सुबह मलबे से एक शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

08:10 AM

दिल्ली मेट्रो की इस रूट पर बाधित रहेंगी सेवाएं

दिल्ली मेट्रो ने जानकारी दी है कि ब्लू लाइन पर यमुना बैंक और अक्षरधाम के बीच शेड्यूल्ड ट्रैक मेंटेनेंस का काम करने के लिए आज सुबह ट्रेन सेवाओं को रेगुलेट किया जाएगा. नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका/द्वारका सेक्टर-21 के लिए दोपहर 2 बजे तक कोई सीधी ट्रेन सेवा नहीं होगी.

07:35 AM

पीएम मोदी ने बापू को दी श्रद्धांजलि

महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने पीएम मोदी आज (रविवार को) राजघाट पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने 153वीं जयंती पर महात्मा गांधी को नमन किया.

07:17 AM

कानपुर में भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए. ये सड़क हादसा अहिरवां फ्लाईओवर पर हुआ.

07:12 AM

सोनिया गांधी ने बापू को दी श्रद्धांजलि

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर बापू को नमन करने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली स्थित राजघाट पहुंचीं. मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई कांग्रेस नेताओं ने भी बापू को श्रद्धांजलि दी.

06:35 AM

यूएन महासचिव ने बापू को किया नमन

महात्मा गांधी की जयंती पर यूएन के महासचिव एंटोनियो गुटेरिस ने बापू को नमन करते हुए ट्वीट किया, 'अंतरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस पर, हम महात्मा गांधी के जन्मदिन और शांति, सम्मान और सभी के द्वारा साझा की जाने वाली आवश्यक गरिमा के मूल्यों का जश्न मनाते हैं. बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए हम इन मूल्यों को अपनाकर और संस्कृतियों एवं सीमाओं के पार काम करके आज की चुनौतियों को हरा सकते हैं.'

06:03 AM

फुटबॉल मैच में हुई हिंसा में 127 लोगों की मौत

इंडोनेशिया में फुटबॉल मैच में हिंसा के बाद कम से कम 127 लोगों की मौत हो गई. एएफपी न्यूज़ एजेंसी ने पुलिस के हवाले से ये जानकारी दी.

05:57 AM

चेचन नेता ने पुतिन से की परमाणु हथियारों' के इस्तेमाल की मांग

यूक्रेन के रणनीतिक शहर लाइमैन (Lyman) से रूसी सैनिकों की वापसी के मद्देनजर, चेचन गणराज्य के नेता, रमजान कादिरोव (Ramzan Kadyrov) ने युद्ध के मैदान में कम तीव्रता वाले 'परमाणु हथियारों' का इस्तेमाल करने का आह्वान किया.

Trending news