Live Breaking News: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पहली बार बरामद किया परफ्यूम IED
Advertisement

Live Breaking News: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पहली बार बरामद किया परफ्यूम IED

Breaking News Latest Update of 2 February 2023: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, पहली बार बरामद किया परफ्यूम IED
LIVE Blog
02 February 2023
13:33 PM

पहली बार बरामद हुआ परफ्यूम IED

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि पहली बार परफ्यूम IED बरामद किया गया है. हमारी स्पेशल टीम जांच कर रही है. परफ्यूम IED को अगर कोई खोलने या दबाने की कोशिश करता तो वह फट जाता.

12:36 PM

सिंगापुर में होगी सरकारी टीचर्स की ट्रेनिंग

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ऐलान किया है कि ट्रेनिंग के लिए पंजाब के सरकारी टीचर सिंगापुर जाएंगे. 6-10 फरवरी तक सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्यों की सिंगापुर में ट्रेनिंग होगी.

10:33 AM

अडानी-हिंडनबर्ग पर सरकार को घेरेगा विपक्ष

अडानी और हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर विपक्ष सरकार को घेरेगा. विपक्षी दलों की बैठक में ये बड़ा फैसला लिया गया है.

08:25 AM

बजट पर सरकार को घेरने के लिए रणनीति

विपक्षी दल बजट पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. राज्यसभा कार्यालय में समान विचारधारा वाले दल जुटेंगे. सुबह 10 बजे मीटिंग होगी.

07:08 AM

कांग्रेस की अहम बैठक आज

बजट सत्र को लेकर आज कांग्रेस की बैठक होगी. आज कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक आयोजित होगी.

06:14 AM

पाकिस्तान- पूर्व मंत्री शेख रशीद गिरफ्तार

पाकिस्तान में पूर्व मंत्री और इमरान खान के समर्थक शेख रशीद को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, गिरफ्तारी की वजह अभी साफ नहीं है.

06:09 AM

अमेरिकी राष्ट्रपति के घर FBI की रेड

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के घर FBI की टीम ने छापेमारी की है. ये रेड गोपनीय दस्तावेजों को लेकर मारी गई है. FBI टीम ने डेलावेयर में बाइडेन के बीच हाउस की तलाशी ली. हालांकि, इस सर्च ऑपरेशन में FBI को बाइडेन के बीच हाउस से कुछ भी नहीं मिला है. इससे पहले बाइडेन के दफ्तर पर भी रेड की गई थी, जहां से 11 जनवरी को FBI की टीम कुछ अहम दस्तावेज लेकर गई थी.

06:05 AM

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव

आज बजट सत्र का तीसरा दिन है. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश होगा. संसद के दोनों सदनों में चर्चा होगी. वहीं, विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. विपक्षी दल आज सुबह 10 बजे बैठक करेंगे.

Trending news