Live Breaking News: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पिता ने कहा- शादी की बात पर भड़क गया था आफताब का परिवार
Advertisement

Live Breaking News: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पिता ने कहा- शादी की बात पर भड़क गया था आफताब का परिवार

Breaking News Latest Update of 19th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पिता ने कहा- शादी की बात पर भड़क गया था आफताब का परिवार
LIVE Blog
19 November 2022
20:28 PM

ग्वालियर में डेंगू के 616 मामले दर्ज

ग्वालियर के CMHO डॉ मनीष शर्मा ने बताया कि ग्वालियर में अब तक डेंगू के 616 मामले देखे जा चुके हैं. डॉ मनीष ने कहा कि जहां कहीं भी डेंगू के मामले दर्ज किए जा रहे हैं वहां एंटी लार्वा स्प्रे और फॉगिंग की जा रही है.

19:42 PM

गुजरात के वापी में पीएम मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के वापी में रोड शो किया. इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचें.

19:36 PM

आतंकवाद के खिलाफ भारत का कड़ा रुख 

'नो मनी फॉर टेरर' सम्मेलन में विदेश मंत्री डॉ एस. जयशंकर ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद, जैश-ए-मोहम्मद और हरकत मुजाहिदीन जैसे आतंकवादी संगठन सीमा पार से भारत में आतंक की घटना को अंजाम देने के लिए आतंकी फंडिंग के पैसों से फलफूल रहे हैं.

19:26 PM

सामूहिक रूप से आतंकवाद से लड़ने की जरूरत: केंद्रीय मंत्री डॉ एस. जयशंकर

'नो मनी फॉर टेरर' सम्मेलन में विदेश मंत्री डॉ एस. जयशंकर ने कहा कि आतंकवाद के खतरे से सामूहिक रूप से लड़ने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को एक साथ आना जरूरी है.

16:14 PM

होटल रेडिसन ब्लू के मालिक ने की आत्महत्या

अक्षरधाम कॉमनवेल्थ विलेज में होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने आत्महत्या कर ली. अमित जैन पर बैंको का भारी कर्ज था. पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

16:07 PM

काशी तमिल संगमम् अपने आप में विशेष: PM मोदी

PM मोदी ने कहा कि हमारे देश में संगमों का बड़ा महत्व रहा है. नदियों और धाराओं के संगम से लेकर विचारों-विचारधाराओं, ज्ञान-विज्ञान और समाजों-संस्कृतियों के संगम का हमने जश्न मनाया है. इसलिए 'काशी तमिल संगमम्' अपने आप में विशेष है, अद्वितीय है.

15:58 PM

सांस्कृतिक राजधानी है काशी: PM मोदी

'काशी तमिल संगमम्' को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि एक ओर पूरे भारत को अपने आप में समेटे हमारी सांस्कृतिक राजधानी काशी है तो दूसरी ओर भारत की प्राचीनता और गौरव का केंद्र हमारा तमिलनाडु और तमिल संस्कृति है. ये संगम भी गंगा-यमुना के संगम जितना ही पवित्र है.

15:56 PM

'काशी तमिल संगमम्' को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि काशी और तमिलनाडु दोनों शिवमय हैं, दोनों शक्तिमय हैं. एक स्वयं में काशी है, तो तमिलनाडु में दक्षिण काशी है. काशी-कांची के रूप में दोनों की सप्तपुरियों में अपनी महत्ता है.

14:28 PM

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. श्रद्धा के पिता ने बताया है कि शादी की बात पर आफताब का परिवार भड़क गया था. उनका परिवार आफताब के घर पर शादी की बात करने गया था, लेकिन उन लोगों ने इनकार कर दिया था. आफताब के परिजनों ने शादी की बात दिमाग से निकाल देने की हिदायत दी थी.

14:12 PM

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी यूपी के वाराणसी पहुंचे चुके हैं. पीएम मोदी वाराणसी में काशी-तमिल संगमम में शामिल होंगे. पीएम मोदी इस दौरान लुंगी और कुर्ता पहने हुए दिखाई दिए.

12:52 PM

यजदान बिल्डिंग पर LDA का एक्शन जारी

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में यजदान बिल्डिंग पर LDA का एक्शन शुरू हो गया है. नजूल जमीन पर बनी इमारत को गिराना शुरू कर दिया गया है. मौके पर सुरक्षाबल तैनात हैं.

12:18 PM

श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेज

श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेजी से चल रही है. पुलिस की टीम आज गुरुग्राम के जंगल में पहुंची और यहां मेटल डिटेक्टर की मदद से सबूतों की तलाश कर रही है. दिल्ली स्थित महरौली के जंगल में इंसानी हड्डियां पहले ही मिल चुकी हैं. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब के घर से हथियारनुमा नुकीली चीज भी बरामद हुई है.

11:14 AM

सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो को लेकर BJP का आप पर निशाना

आप मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल के अंदर का मसाज का वीडियो सामने आया है. इसको लेकर बीजेपी ने आप पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज करवा रही है. आप स्पा पार्टी बन चुकी है. कानून को तार-तार किया गया.

10:27 AM

पीएम मोदी ने किया डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (शनिवार को) अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन किया. डोनी पोलो एयरपोर्ट अरुणाचल प्रदेश का पहला ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट है.

09:29 AM

अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का उद्घाटन आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) ईटानगर के होलांगी में अरुणाचल प्रदेश के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट 'दोन्यी पोलो एयरपोर्ट' का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी आज वाराणसी में काशी-तमिल समागम में भी शामिल होंगे. फिर शाम को पीएम मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचेंगे.

09:25 AM

राहुल ने इंदिरा को किया नमन

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी जयंती पर नमन किया.

08:03 AM

AIUDF विधायक अमीनुल का विवादित बयान

असम में AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की वजह से श्रद्धा मर्डर जैसा केस हुआ. नरेंद्र मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होंगे.

07:00 AM

नोएडा: मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 62 में एनकाउंटर हुआ है. फायरिंग में 1 बदमाश घायल हो गया है. वहीं दूसरा भागने में कामयाब हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

06:14 AM

ASI संरक्षित स्मारकों में आज फ्री एंट्री

भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) ने ऐलान किया है कि आज (19 नवंबर को) उसके द्वारा संरक्षित स्मारकों में पर्यटकों के लिए एंट्री फ्री रहेगी. उन्हें टिकट के पैसे नहीं देने पड़ेंगे. वर्ल्ड हेरिटेज वीक के पहले दिन 19 नवंबर को ASI संरक्षित स्मारकों में जाने के लिए एंट्री मुफ्त होगी.

Trending news