Live Breaking News: भिवानी की घटना पर राजस्थान की मंत्री का ऐलान, नासिर-जुनैद के परिवार को 20 लाख का मुआवजा
Advertisement

Live Breaking News: भिवानी की घटना पर राजस्थान की मंत्री का ऐलान, नासिर-जुनैद के परिवार को 20 लाख का मुआवजा

Breaking News Latest Update of 17 February 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: भिवानी की घटना पर राजस्थान की मंत्री का ऐलान, नासिर-जुनैद के परिवार को 20 लाख का मुआवजा
LIVE Blog
17 February 2023
13:27 PM

भरतपुर: पीड़ितों के परिजनों को 20 लाख का मुआवजा

राजस्तान के भरतपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद राजस्थान सरकार में मंत्री जाहिदा खान ने कहा कि प्रशासन की तरफ से 15 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मैं अपनी तरफ से दूंगी. बच्चों की 12वीं तक की पढ़ाई हम कराएंगे. एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

12:16 PM

बीबीसी सर्वे पर ईरानी का बयान

बीबीसी सर्वे मामले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि एक विदेशी ताकत जिसके केंद्र में जॉर्ज सोरोस हैं, उन्होंने ऐलान किया है कि वे भारत के लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करेंगे. उन्होंने ऐलान किया है कि वे PM मोदी को अपने वार का मुख्य बिन्दु बनाएंगे. वे हिन्दुस्तान में अपनी विदेशी ताकत के अंतर्गत एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगे जो हिन्दुस्तान के हितों का नहीं उनके हितों की रक्षा करेगी. इसका मुंह तोड़ जवाब हर भारतीय को देना चाहिए.

10:54 AM

चेतन शर्मा का BCCI से इस्तीफा

ज़ी न्यूज़ के Operation GameOver का बड़ा असर देखने को मिला है. BCCI के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है.

09:42 AM

तुनिषा केस: शीजान की जमानत पर सुनवाई आज

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान के खिलाफ चार्जशीट दायर हो चुकी है. शीजान की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

08:35 AM

अडानी ग्रुप की जांच पर SC में सुनवाई आज

अडानी ग्रुप के खिलाफ जांच की मांग को लेकर एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई है. आज इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

07:50 AM

MP में बढ़ेगा चीतों का कुनबा

मध्य प्रदेश में चीतों का कुनबा बढ़ेगा. कूनो नेशनल पार्क में और 12 चीता आएंगे. ग्लोबमास्टर विमान उन्हें लेने के लिए रवाना हो चुका है.

06:08 AM

जम्मू-कश्मीर के कटरा में भूकंप

जम्मू-कश्मीर के कटरा में आज (शुक्रवार को) सुबह 5 बजकर 1 मिनट पर भूकंप आ गया. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.6 मापी गई. भूंकप का केंद्र जमीन में 10 किलोमीटर नीचे था.

Trending news