Live Breaking News: लाहौर हाईकोर्ट से इमरान खान को मिली बड़ी राहत, जमां पार्क में कार्रवाई रोकने के दिए निर्देश
Advertisement

Live Breaking News: लाहौर हाईकोर्ट से इमरान खान को मिली बड़ी राहत, जमां पार्क में कार्रवाई रोकने के दिए निर्देश

Breaking News Latest Update of 15 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog

15 March 2023
19:07 PM

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जारी किए गए समन पर रोक की मांग के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया.

17:48 PM

देवभूमि की राजधानी में करवट ले सकता है मौसम

देहरादून में अगले 5 दिनों के लिए मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. हल्की से मध्यम बारिश का पूर्वानुमान है जिससे प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल जाएगा. इस वजह से हल्की से मध्यम बारिश के साथ गर्जना, थंडरस्ट्रोम और ओलावृष्टि भी देखी जा सकती है.

16:30 PM

साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में लगी आग

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 17 स्थित साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में एक भयानक हादसा हो गया. साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं.

 

16:21 PM

World News: लाहौर हाईकोर्ट से इमरान खान को मिली बड़ी राहत

लाहौर हाईकोर्ट से पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने पाक पुलिस को जमां पार्क में चल रही कार्रवाई रोकने के निर्देश दिए हैं.

14:44 PM

महाराष्ट्र में इस खतरनाक वायरस ने बरपाया कहर

महाराष्ट्र में H3N2 वायरस ने लोगों में खौफ बढ़ा दिया है. इस वायरस के 57 एक्टिव केस रिपोर्ट किए गए हैं, वहीं 2 लोगों के मरने की खबर भी सामने आई है. 

14:27 PM

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने लिखा तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव को पत्र

केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को एक पत्र लिखा है, जिसमें हैदराबाद शहर में संगीत नाटक अकादमी (SNA) के लिए 10 एकड़ की उपयुक्त भूमि की पहचान करने और आवंटित करने का अनुरोध किया गया है, जो संस्कृति मंत्रालय के तहत एक स्वायत्त निकाय है.

14:23 PM

Parliament News Today: संसद में विपक्षी नेताओं का हंगामा

विपक्ष के भारी हंगामे के बाद संसद के दोनों सदनों की कार्यवाई को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Trending news