Daily News Brief: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में बड़ा विस्फोट, 11 लोग हुए घायल, मची अफरा-तफरी
Advertisement

Daily News Brief: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में बड़ा विस्फोट, 11 लोग हुए घायल, मची अफरा-तफरी

Daily News Brief: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में बड़ा विस्फोट, 11 लोग हुए घायल, मची अफरा-तफरी
LIVE Blog
13 November 2022
21:22 PM

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली नगर निगम-2022 के चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची को मंजूरी दे दी है.

19:34 PM

तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में बड़ा धमाका

 

17:06 PM
15:37 PM

उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक पर बड़ा हादसा टला

राजस्थान के उदयपुर में उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक पर बड़ा हादसा होने से बच गया. रेल अधिकारियों ने बताया कि ट्रैक से नट-बोल्ट गायब मिले. सूत्रों ने बताया कि इसके पीछे बड़ा साजिश भी हो सकती है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

13:44 PM

आप नेता का हाईवोल्टेज ड्रामा

दिल्ली में एमसीडी का टिकट नहीं मिलने से नाराज एक आप नेता टावर पर चढ़ गया है. आप नेता ने कहा कि मौत हुई तो उसके जिम्मेदार आतिशी-दुर्गेश होंगे. आप नेता पार्षद रह चुका है.

11:13 AM

दिल्ली के थाने में TMC नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अपमान पर सियासी घमासान जारी है. बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने TMC नेता अखिल गिरी के खिलाफ दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

09:56 AM

शहबाज पर इमरान का हमला

पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने शहबाज शरीफ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लंदन में पाकिस्तान के फैसले हो रहे हैं. शहबाज शरीफ 5 दिन से लंदन में हैं. पाक आर्मी चीफ पर एक भगोड़ा फैसले ले रहा है.

09:09 AM

दिल्ली में बहुत खराब श्रेणी में AQI

दिल्ली में आज (रविवार को) सुबह ओवरऑल एयर क्वालिटी इंडेक्स 'बहुत खराब' श्रेणी में 320 दर्ज किया गया. आज सुबह दिल्ली के आसमान में धुंध छाई हुई दिखाई दी.

08:15 AM

केजरीवाल-सिसोदिया पर बीजेपी का हमला

दिल्ली BJP ने 'लुटेरा' पोस्टर जारी किया. दिल्ली BJP ने शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा.

07:58 AM

US में दो वॉर प्लेन क्रैश

अमेरिका के टेक्सास में एयरशो के दौरान भयंकर हादसा हो गया है. यहां के डलास में 2 वॉर प्लेन हवा में टकरा गए. क्रैश में दोनों वॉर प्लेन के परखच्चे उड़ गए.

06:47 AM

राजीव गांधी की हत्या के 4 दोषी हुए रिहा

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के 4 दोषी त्रिची के विशेष शिविर पहुंचे. रॉबर्ट पायस और जयकुमार को पुझल केंद्रीय जेल से रिहा किया गया. इसके अलावा मुरुगन और संथन को वेल्लोर केंद्रीय जेल से रिहा किया गया.

05:58 AM

आज पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला आज (13 नवंबर को) ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खिताबी मुकाबला होगा.

Trending news