Live Breaking News: वाराणसी में सपा नेता SP मौर्य का विरोध, गाड़ी पर फेंकी गई स्याही
Advertisement

Live Breaking News: वाराणसी में सपा नेता SP मौर्य का विरोध, गाड़ी पर फेंकी गई स्याही

Breaking News Latest Update of 12 February 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: वाराणसी में सपा नेता SP मौर्य का विरोध, गाड़ी पर फेंकी गई स्याही
LIVE Blog

12 February 2023
13:27 PM

वाराणसी में SP मौर्य का विरोध

रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वाले सपा नेता SP मौर्य का यूपी के वाराणसी में विरोध हुआ है. उनकी गाड़ी पर स्याही फेंकी गई है. लोगों ने काले झंडे भी दिखाए हैं. मौर्य सोनभद्र जा रहे थे.

12:13 PM

दयानंद सरस्वती की जयंती पर बोले PM मोदी

महर्षि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती पर पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी में आज जब विश्व अनेक विवादों में फंसा है, हिंसा और अस्थिरता में घिरा हुआ है, तब महर्षि दयानंद सरस्वती का दिखाया मार्ग करोड़ों लोगों में आशा का संचार करता है.

10:25 AM

कई राज्यों के राज्यपाल बदले

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कई राज्यों के राज्यपाल बदल दिए हैं. खास बात है कि महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी का इस्तीफा भी मंजूर कर लिया गया है.

09:02 AM

महर्षि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती आज

महर्षि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती आज है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सालभर चलने वाले समारोह का उद्घाटन करेंगे. सुबह 11 बजे समारोह शुरू होगा.

07:45 AM

तुर्की-सीरिया में बढ़ा मृतकों का आंकड़ा

तुर्की-सीरिया में भूकंप से मौत का आंकड़ा 30 हजार के करीब पहुंच गया है. दोनों देशों से तबाही की तस्वीरें आ रही हैं. तुर्की में भूकंप के बाद हर तरफ तबाही का मंजर है. इमारतों का बिखरा मलबा दिख रहा है. 10 लाख लोग बेघर हो गए हैं. रेस्क्यू करने में सेना जुटी है.

06:36 AM

पाकिस्तान में मॉब लिंचिंग

पाकिस्तान में मॉब लिंचिंग की घटना हुई है. ननकाना साहिब में ईश निंदा के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. नारेबाजी करते हुए पुलिस थाने में भीड़ घुसी और घटना को अंजाम दिया.

05:58 AM

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के पहले चरण का उद्घाटन आज

दिल्ली से मुंबई सफर करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे होगा, जिसकी लंबाई 1,386 किलोमीटर है. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के बन जाने के बाद दिल्ली से जयपुर का सफर सिर्फ 2 घंटे में पूरा हो सकेगा.

Trending news