Live Breaking News: सांसें रोक देने वाले मैच में जीते यूपी वॉरियर्ज, गुजरात की लगातार दूसरी हार
Advertisement

Live Breaking News: सांसें रोक देने वाले मैच में जीते यूपी वॉरियर्ज, गुजरात की लगातार दूसरी हार

Breaking News Latest Update of 05 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

 

फाइल फोटो
LIVE Blog
05 March 2023
19:53 PM

यूपी वॉरियर्ज ने गुजरात जायंट्स को 3 विकेट से हराया

यूपी वॉरियर्ज ने गुजरात जायंट्स को 3 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही यह गुजरात जायंट्स की लगातार दूसरी हार है.

18:42 PM

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा और शिंदे गुट पर बोला हमला

चुनाव आयोग के फैसले के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को करारा झटका लगा है. इसी बीच उद्धव ठाकरे ने भाजपा और शिंदे गुट पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा में साधु-संत दिखते थे, अब सारे पापी हो गए.

18:38 PM

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में सरकार गठन की कवायद

त्रिपुरा में मुख्यमंत्री और नगालैंड-मेघालय में मंत्रियों के नाम को लेकर बीजेपी ने बैठक की है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह, भाजपा नेता जे पी नड्डा और हिमन्त बिश्व शर्मा इस बैठक में मौजूद रहें.

16:51 PM

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक मजदूर झुलसा

बिहार के सीवान में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक मजदूर झुलस गया. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. घायल मजदूर को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

15:23 PM

लाहौर की जनता को इमरान का संबोधन

गिरफ्तारी की खबरों के बीच पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लोगों के सामने आएं और उन्होंने लाहौर की जनसभा में कहा कि पाकिस्तान में चोर-डाकुओं का राज हो गया है.

15:17 PM

उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपियों पर बढ़ाई गई इनामी राशि

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर यूपी पुलिस ने इनाम राशि बढ़ा दी है. हत्याकांड में शामिल 5 शूटरों पर 2.5 - 2.5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है जो पहले 50 हजार रुपये था. शासन से अनुमति के बाद इनाम घोषित किया गया. प्रयागराज पुलिस की 10 टीमें और यूपी एसटीएफ इनकी तलाश कर रही है.

Trending news