Live Breaking News: LG पर फिर भड़के केजरीवाल, कहा- टीचर्स को फिनलैंड भेजे जाने में रुकावट डाल रहे
Advertisement

Live Breaking News: LG पर फिर भड़के केजरीवाल, कहा- टीचर्स को फिनलैंड भेजे जाने में रुकावट डाल रहे

Breaking News Latest Update of 02 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog

02 February 2023
20:37 PM

दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के सराय काले खां में 28 जनवरी की शाम बच्चों की लड़ाई के बाद दो गुटों में जामकर लाठी-डंडे और पत्थरबाजी हुई थी जिसमें कुछ लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

19:03 PM

रायपुर की एक फैक्ट्री में लगी आग

उरकुरा के पेंट फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई है, जिसमें एक महिला के झुलसने की खबर आ रही है. घटनास्थल पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं.

17:30 PM

नया मध्यप्रदेश भवन बनकर तैयार

दिल्ली में नया मध्यप्रदेश भवन बनकर तैयार हो गया है जिसका उद्घाटन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे. तमाम कैबिनेट मंत्री और मध्यप्रदेश के सांसद भी इस उद्घाटन में मौजूद रहेंगे. 

16:22 PM

शौचालय में गंदगी और पार्क की बदहाली पर एक-एक लाख का लगाया जुर्माना

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निर्माणाधीन दफ्तर के सामने बने पार्क की खराब हालत देख भड़कीं सीईओ रितु माहेश्वरी ने संबंधित फर्म पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

15:06 PM

 LG पर फिर भड़के केजरीवाल!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज एलजी साहब विदेश जाने वाले टीचरों की फाइल को 15 दिनों से रोककर बैठे हुए हैं.

15:01 PM

बजट 2023 पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बयान

इस साल केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा संसद में पेश किए गए बजट को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा है कि लोगों के हित में कोई काम नहीं हो रहा है. बिहार के गरीबों के लिए तो कुछ नहीं हुआ. कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं, उनमें भी कटौती की गई है. मनरेगा के बजट को 73 हजार करोड़ से घटाकर 60 हजार करोड़ कर दिया गया है.

Trending news