Daily News Brief: दिल्ली के नए LG होंगे विनय कुमार सक्सेना, राष्ट्रपति ने की नियुक्ति
Advertisement

Daily News Brief: दिल्ली के नए LG होंगे विनय कुमार सक्सेना, राष्ट्रपति ने की नियुक्ति

Daily News Brief: दिल्ली के नए LG होंगे विनय कुमार सक्सेना, राष्ट्रपति ने की नियुक्ति
LIVE Blog
23 May 2022
21:00 PM

अभी और बरसेंगे मेघ

भीषण गर्मी के बीच दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश से तापमान में गिरावट आई है. सोमवार को भी कई जगहों पर मौसम बदला हुआ नजर आया जिसके चलते तेज आंधी और बारिश देखने को मिली. इसी बीच मौसम विभाग ने अभी और बारिश का अनुमान जताया है.

20:35 PM

विनय कुमार सक्सेना को चुना गया नया LG

दिल्ली में उपराज्यपाल की नियुक्ति कर ली गई है. दिल्ली के अगले LG के रूप में राष्ट्रपति ने विनय कुमार सक्सेना को चुना है.

20:22 PM

रोकी गई केदारनाथ यात्रा

बारिश की वजह से रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा. लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की गई है.

19:25 PM

कोलकाता मेट्रो की ओर से विशेष सेवा

24 मई को IPL के पहले क्वालिफायर में गुजरात और राजस्थान की टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आमने-सामने होंगी. वहीं 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में ही लखनऊ और बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा. ऐसे में कोलकाता मेट्रो की ओर से 24 और 25 मई को विशेष मध्यरात्रि मेट्रो सेवा प्रदान करेगा.

18:30 PM

AAP विधायक पर गिरी गाज

पटियाला देहाती से आम आदमी पार्टी के विधायक डा. बलवीर सिंह को रोपड़ कोर्ट ने परिवार सहित 3 साल की सजा सुनाई है. बता दें कि प्रॉपर्टी मामले में हुए झगड़े को लेकर कोर्ट ने उक्त फैसला सुनाया है. इतना ही नहीं कोर्ट ने बलवीर सिंह की पत्नी व बेटे को भी 3 साल की सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट के इस फैसले के बाद पटियाला देहाती से आम आदमी पार्टी के विधायक बलवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

17:07 PM

नड्डा और शाह की अहम बैठक

गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नडडा की अहम बैठक होगी. यह मुलाकात नडडा के निवास पर होनी है. जयपुर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में लिए गए निर्णयों पर चर्चा संभव. इसमें मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल के उपलक्ष्य में  पार्टी द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर भी चर्चा संभव है. साथ ही यह भी उम्मीद की जा रही है कि राज्य सभा की खाली हो रही सीटों पर भी चर्चा हो सकती है. इसके अलावा राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, झारखंड, कर्नाटक के राजनीतिक हालातों पर भी चर्चा संभव है.

16:12 PM

निरंजन पटनायक का उड़ीसा कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, Sarat पटनायक को बनाया उड़ीसा कांग्रेस का नया अध्यक्ष.

15:12 PM

ज्ञानवापी मामले में आज की सुनवाई पूरी हो गई और कल कोर्ट यह तय करेगी कि सुनवाई के लिए आगे की प्रक्रिया क्या होगी. किस तारीख से केस सुना जाएगा, कौन सी याचिका पहले सुनी जाएगी. इस मामले में हिंदू पक्ष ने पहले धार्मिक स्वरूप तय करने की मांग की है. साथ ही मुस्लिम पक्ष ने मुकदमे को 1991 के कानून का उल्लंघन बताया है.

Trending news