Breaking News Live: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मिली बड़ी राहत, दो महीने बाद मिली जमानत
Advertisement

Breaking News Live: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मिली बड़ी राहत, दो महीने बाद मिली जमानत

Live Updates and Breaking News of 17th October 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Breaking News Live: नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मिली बड़ी राहत, दो महीने बाद मिली जमानत
LIVE Blog
17 October 2022
22:51 PM

श्रीकांत त्यागी को मिली जमानत

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है. हाईकोर्ट ने श्रीकांत त्यागी को जमानत पर जेल से रिहा किए जाने के आदेश दिए हैं. 

22:43 PM

नितेश हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के नितेश हत्याकांड मामले में 21 वर्षीय एक आरोपी मोहम्मद अकदास उर्फ अबदास को गिरफ्तार लिया गया है. दूसरे आरोपी 20 वर्षीय हुजैफा रहमान को भी पकड़ा गया है. ये जानकारी मध्य दिल्ली की DCP श्वेता चौहान ने दी.

20:50 PM

मनीष सिसोदिया से पूछताछ खत्म

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ खत्म हो गई है. वो दिल्ली स्थित CBI दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं. शराब घोटाले मामले में CBI ने रविवार को समन भेज कर उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया था.

19:01 PM

डी वाई चंद्रचूड़ होंगे भारत के अगले चीफ जस्टिस

देश के अगले चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ होंगे. भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें  9 नवंबर 2022 से सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायधीश के रूप में नियुक्त किया है. केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी.

 

16:14 PM

AAP नेता संजय सिंह को लगी चोट

दिल्ली में CBI दफ्तर में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से शराब घोटाले में पूछताछ जारी है. इस बीच आम आदमी पार्टी सिसोदिया से पूछताछ का विरोध कर रही है. पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे AAP नेताओं को हिरासत में लिया. इस दौरान AAP नेता संजय सिंह को हाथ में चोट लग गई. थाने में AAP विधायक उन्हें पट्टी बांधते दिखे.

fallback

15:27 PM

बीजेपी का पल़टवार

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी है. इस बीच आम आदमी पार्टी सड़क पर हंगामा कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी ने कहा है कि कट्टर ईमानदार हैं तो डर क्यों लग रहा है. बीजेपी ने कहा कि AAP कांग्रेस की तरह की नौटंकी कर रही है. 

13:57 PM

पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे संजय सिंह को हिरासत में लिया

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है. इसको लेकर आप नेता सीबीआई मुख्यालय के विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे कई आप सांसद संजय सिंह समेत अन्य कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

 

12:46 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम भारतीय जन उर्वरक परियोजना-एक राष्ट्र एक उर्वरक लॉन्च किया.

11:18 AM

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी

कथित शराब घोटाले में सीबीआई की टीम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है. इसको लेकर आम आदमी का विरोध जारी है और पार्टी कार्यकर्ता सीबीआई ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

11:11 AM

शराब घोटाले पर BJP का AAP पर निशाना

शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है और कहा है कि पार्टी कांग्रेस की तरह नौटंकी कर रही है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि जब राहुल गांधी से पूछताछ हुई थी, तब कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था और आज जब मनीष सिसोदिया को सवाल-जवाब के लिए बुलाया गया तो उनकी पार्टी ने रैली निकालते हुए जश्न-ए-भ्रष्टाचर चला रही है. संबित पात्रा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल नया चलन शुरू हो गया है कि जब पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो लोग राजघाट पहुंच जाते हैं और यहीं काम मनीष सिसोदिया ने किया.

10:21 AM

राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सीबीआई पूछताछ से पहले राजघाट पहुंच गए हैं, जहां वो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे.

10:02 AM

बापू को श्रद्धांजलि देने राजघाट जाएंगे मनीष सिसोदिया

सीबीआई पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट जाएंगे और बापू को श्रद्धांजलि देंगे. इससे पहले उन्होंने घर से निकलने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया और फिर आम आदमी पार्टी के ऑफिस पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'हम तानाशाही के सामने कभी नहीं झुकेंगे. षड्यंत्रकारियों के खिलाफ, ये आजादी की दूसरी लड़ाई है.'

08:42 AM

CBI पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया का ट्वीट

सीबीआई पूछताछ से पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि मेरे खिलाफ फर्जी केस बनाकर गिरफ्तार करने की तैयारी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है. मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था. ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं. इनका मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है.' उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, 'जब जब मैं गुजरात गया, मैंने गुजरात के लोगों को यही कहा कि हम गुजरात में भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे शानदार स्कूल बनाएंगे. लोग बहुत खुश हैं, लेकिन ये लोग नहीं चाहते कि गुजरात में भी अच्छे स्कूल बनें, गुजरात के लोग भी पढ़ें और तरक्की करें.'

सिसोदिया ने अगले ट्वीट में कहा, 'लेकिन मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं. आज हर गुजराती खड़ा हो गया है. अच्छे स्कूल, अस्पताल, नौकरी, बिजली के लिए गुजरात का बच्चा बच्चा अब चुनाव प्रचार कर रहा है. गुजरात का आने वाला चुनाव एक आंदोलन होगा. मेरे खिलाफ एक पूरी तरह से फर्जी केस बनाया हुआ है. मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला, मेरे सारे बैंक लॉकर देखे, कुछ नहीं मिला, मेरे गांव में जाकर  सारी जांच की, कुछ नहीं मिला. ये केस पूरी तरह से फर्जी है.'

07:39 AM

ज्ञानवापी विवाद पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई

ज्ञानवापी विवाद पर आज (17 अक्टूबर) इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. हिंदू पक्ष की याचिका को सुनवाई लायक मानने के लिए जिला जज के फैसले को अंजुमन मस्जिद कमेटी ने चुनौती दी है. बता दें कि ज्ञानवापी में हिंदू पक्ष की याचिका को सुनवाई लायक मानने के जिला जज वाराणसी के 12 सितंबर के दिए आदेश को अंजुमन मस्जिद कमेटी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी है, जिस पर हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा.

06:47 AM

CBI ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन

सीबीआई (CBI) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को समन भेजा है और शराब घोटाले में आज (17 अक्टूबर) सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. समन मिलने के बाद डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा. सत्यमेव जयते. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा 'मेरे घर पर 14 घंटे CBI रेड कराई, कुछ नहीं निकला. मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला. मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला. अब इन्होंने 11 बजे मुझे CBI मुख्यालय बुलाया है. मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा.सत्यमेव जयते.'

06:46 AM

प्रधानमंत्री करेंगे पीएम किसान सम्मान सम्मेलन का उद्घाटन

पीएम मोदी दिल्ली में भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (IARI) के पूसा मेला ग्राउंड में दो दिवसीय 'पीएम किसान सम्मान सम्मेलन 2022' का उद्घाटन भी करेंगे. इस आयोजन में 1 करोड़ से अधिक किसान वर्चुअल भाग लेंगे. 732 कृषि विज्ञान केंद्र (केवीके), भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (आईसीएआर) के 75 संस्थान व 75 राज्य कृषि विश्वविद्यालय, 600 पीएम किसान समृद्धि केंद्र, 50 हजार प्राथमिक कृषि सहकारी समितियां और दो लाख सामुदायिक सेवा केंद्र (सीएससी) जैसे विभिन्न संस्थान ऑनलाइन जुड़ेगे.

06:41 AM

PM मोदी आज जारी करेंगे किसान सम्मान निधि की 12वीं किस्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज पीएम किसान सम्मान निधि की 12वीं किस्त जारी करेंगे और देशभर के किसानों के खाते में 16 हजार करोड़ रुपये ट्रांसफर करेंगे.

Trending news