Live Breaking News: नीट पीजी का रिजल्ट घोषित, जानें कहां से कर पाएंगे चेक
Advertisement

Live Breaking News: नीट पीजी का रिजल्ट घोषित, जानें कहां से कर पाएंगे चेक

Live Updates and Breaking News of 14th March 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: नीट पीजी का रिजल्ट घोषित, जानें कहां से कर पाएंगे चेक
LIVE Blog
14 March 2023
18:09 PM

नीट पीजी का रिजल्ट घोषित हो गया है. इसे एनबीईएमएस की वेबसाइट https://natboard.edu.in/ और https://nbe.edu.in पर देखा जा सकता है.

14:31 PM

जयराम रमेश ने बीजेपी पर लगाया ध्यान भटकाने का आरोप

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी सरकार संयुक्त विपक्ष को PM से जुड़े अडानी महाघोटाले के लिए JPC की मांग रखने तक की इज़ाजत नहीं दे रही है. जिसका परिणाम है कि संसद में लगातार गतिरोध बना हुआ है. यही एकमात्र मुद्दा है. बाकी जो हो रहा है वो PM और उनके सहयोगियों द्वारा ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है.

14:17 PM

राज्य सभा कल (15 मार्च) 11 बजे तक के लिए स्थगित

 

13:16 PM

एनसीपी नेता हसन मुश्रीफ को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत

एनसीपी नेता हसन मुश्रीफ को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली है और कोर्ट ने गिरफ्तारी पर 2 हफ्ते की रोक लगा दी है. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) हसन मुश्रीफ के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है.

12:56 PM

हेमा मालिनी ने की RRR की तारीफ

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे हैरानी और खुशी हो रही है कि हमारे देश में ऐसी फिल्म बनी. RRR फिल्म बहुत लोकप्रिय हुई. जिस तरह से उस फिल्म में 2 अभिनेताओं ने डांस किया वह देखने लायक था. मैं RRR के दोनों अभिनेताओं और पूरी टीम को बधाई देती हूं.

12:15 PM

राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित हुई.

12:05 PM

सुप्रीम कोर्ट से आशीष मिश्रा को बड़ी राहत

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत जारी रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की अंतरिम जमानत बढ़ाई सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की अंतरिम जमानत अगले आदेश तक बढ़ाई सुप्रीम कोर्ट लखीमपुर खीरी कांड मामले के ट्रायल की प्रगति से संतुष्ट सुप्रीम कोर्ट ने कहा मामले का ट्रायल सही तरीके से चल रहा है.

11:45 AM

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का कांग्रेस पर निशाना

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि देश में किसने तानाशाही की, उनके पार्टी में किस तरह की तानाशाही चल रही है और खड़गे जी के साथ कैसा व्यवहार होता है ये सबको पता है. राहुल गांधी और उनकी ड्रामा कंपनी को लगता है कि वो देश में शासन करने के लिए पैदा हुए हैं ये उनकी तानाशाही दिखाती है.

11:07 AM

पीएम मोदी ने की केंद्रीय मंत्रियों संग बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, पीयूष गोयल, नरेंद्र सिंह तोमर, किरेन रिजिजू, अनुराग ठाकुर और नितिन गडकरी सहित अपने शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक की.

09:34 AM

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर संसद में हंगामा जारी है. इस केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है और माफी की मांग की है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में देश का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. उन्हें सदन में माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के संसद में उपस्थिति पर भी सवाल उठाए और कहा कि उन्हें अपनी अटेंडेंस देख लेनी चाहिए.

08:39 AM

जम्मू-कश्मीर में कई जगह पर NIA की रेड

टेरर फंडिंग के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) का एक्शन जारी है और एनआईए की टीम जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और शोपिया जिले में कई जगह छापेमारी कर रही है.

08:15 AM

H3N2 से गुजरात में पहली मौत

H3N2 virus death: एच3एन2 इन्फ्लूएंजा वायरस से गुजरात में मौत का पहला मामला सामने आया है और वडोदरा की एक 58 वर्षीय महिला की सयाजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जो हाइपरटेंशन की मरीज थी.

07:48 AM

मौलाना तौकीर रजा खान का केंद्र पर हमला

अपने ऊपर हुए FIR को लेकर मौलाना तौकीर रजा खान ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि पूरे देश में अघोषित एमरजेंसी लागू है. नमाज को लेकर मौलाना तौकीर ने कहा कि जहां नमाज का वक्त होगा पढ़ेंगे, FIR दर्ज करना हो तो करें.

07:39 AM

करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी का निधन

करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी का राजस्थान के जयपुर में रात दो बजे निधन हो गया. अंतिम दर्शन के लिए राजपूत सभा भवन जयपुर में पार्थिव शरीर रखा जाएगा. लोकेंद्र सिंह कालवी ने करणी सेना के कई बड़े आंदोलनों के नेतृत्व किया था और कई विवादों में भी रहे थे.

07:23 AM

अहमदनगर में बोरवेल में गिरे 5 साल के बच्चे की हुई मौत

महाराष्ट्र के अहमदनगर में बोरवेल में गिरे 5 साल के बच्चे की मौत हो गई है. एनडीआरएफ (NDRF) की टीम ने आज सुबह 4 बजे बॉडी निकाली और ऑपरेशन खत्म हो गया है.

06:57 AM

G20 बैठक में शामिल होने भारत आ सकते हैं पुतिन

सितंबर में होने वाली G-20 बैठक में शामिल होने के लिए रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भारत आ सकते हैं. हालांकि, पुतिन के प्रवक्ता दमित्री पेस्कोव (Dmitry Peskov) ने बताया कि इस बारे में अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं किया गया है.

06:32 AM

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने बढ़ाया शूटर्स पर इनाम

उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों पर इनाम की राशि को पुलिस ने फिर बढ़ा दिया है. अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया गया है.

06:16 AM

चीन के साथ उलझे हुए हैं रिश्ते: विदेश मंत्रालय

विदेश मंत्रालय ने सोमवार को वार्षिक रिपोर्ट जारी की और बताया कि चीन के साथ भारत के रिश्ते उलझे हुए हैं. विदेश मंत्रालय ने कहा कि LAC पर यथास्थिति को बदलने की एकतरफा कोशिश हो रही है.

05:59 AM

बजट सत्र के दूसरे चरण का आज दूसरा दिन

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आज दूसरा दिन है और आज भी सदन में हंगामे के आसार है. बीजेपी लगातार मांग कर रही है कि राहुल गांधी देश से माफी मांगें. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सदन को भटका रही है.

Trending news