Daily News Brief: तेलंगाना के सिद्दीपेट में सड़क हादसा, नहर में गिरी कार, 5 की मौत
Advertisement

Daily News Brief: तेलंगाना के सिद्दीपेट में सड़क हादसा, नहर में गिरी कार, 5 की मौत

Live Updates and Breaking News of 10th January 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: तेलंगाना के सिद्दीपेट में सड़क हादसा, नहर में गिरी कार, 5 की मौत
LIVE Blog
10 January 2023
19:53 PM

तेलंगाना के सिद्दीपेट में सड़क हादसा हो गया है. यहां पर एक कार नहर में गिर गई है. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. 

19:16 PM

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा, BJP सरकार ने लोगों को ठगा है... चुनाव से पहले जयराम ठाकुर ने 900 संस्थान खोल दिए.  इसका कोई बजट ही नहीं था. चुनाव जीतने के लिए VAT भी कम कर दिए और हिमाचल सरकार पर कर्ज लेने का इतना बोझ डाल दिया कि हमें कर्ज की सीमा को बढ़ाना पड़ा. 

18:25 PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लाल किले पर आयोजित 'जय हिंद' लाइट एंड साउंड शो का उद्घाटन किया.

 

18:13 PM

मैनपुरी सड़क हादसे में बाल बाल बचे पूर्व मंत्री आलोक शाक्य. घने कोहरे के चलते सड़क किनारे खंदी में गिरी पूर्व मंत्री की गाड़ी. सपा सरकार में प्रावधिक शिक्षा मंत्री रहे लोग शाक्य सैफई से मैनपुरी लौटते वक्त हुआ हादसा. गाड़ी में पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के साथ मौजूद थे 3 लोग. 

 

17:40 PM

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में NDRF को बड़ी सफलता

उत्तर प्रदेश: हापुड़ जिले में बोरवेल में गिरे चार साल के बच्चे को एनडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित निकाल लिया है.

17:39 PM

हापुड़ जिलाधिकारी मेधा रूपम ने कहा कि 4-5 घंटे के बचाव अभियान में बच्चे को बचा लिया गया है. बच्चे को चोटें आई हैं उसका इलाज किया जा रहा है. 

 

16:31 PM

बेंगलुरु मेट्रो पिलर गिरने पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि हम जांच करेंगे कि ये घटना कैसे हुई, और प्रभावित परिवार को मुआवजा देंगे.

15:43 PM

बेंगलुरु में एचबीआर लेआउट के पास आउटर रिंग रोड पर ‘नम्मा मेट्रो’ (बेंगलुरु मेट्रो) का एक निर्माणाधीन खंभा गिरने से एक महिला और उसके ढाई साल के बेटे की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, घटना पूर्वाह्न करीब 11 बजे की है, जब खंभे के निर्माण के लिए लगाए गए टीएमटी सरिये उनके स्कूटर पर गिर गए। खंभे की ऊंचाई 40 फीट से ज्यादा और वजन कई टन बताया जा रहा है.

मौके पर मौजूद लोग तुरंत मां और बेटे को नजदीकी अस्पताल ले गए. हादसे में दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. हादसे के बाद कुछ समय के लिए घटनास्थल के आसपास जाम लग गया था.

15:41 PM

हापुड़ में एक 6 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया. NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है, राहत और बचाव कार्य जारी है.

13:27 PM

जामनगर से रवाना हुआ मॉस्को-गोवा विमान

मॉस्को से गोवा जा रही चार्टर्ड फ्लाइट ने गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट से गोवा के लिए उड़ान भर लिया है. बता दें कि इससे पहले रूसी विमान को बम की सूचना मिलने के बाद जामनगर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, जहां NSG की 2 टीमों ने जांच की. जांच के दौरान बम बरामद नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि यह एक फर्जी कॉल पाया गया और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

12:24 PM

कश्मीर फाइल्स ऑस्कर 2023 की पहली लिस्ट में हुई शामिल, लिस्ट में शामिल हैं भारत की 5 फिल्में

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ऑस्कर 2023 पहली लिस्ट में शामिल हो गई है. इस लिस्ट में भारत की 5 फिल्मों को जगह मिली है. इसकी जानकारी 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'द कश्मीर फाइल्स को द एकेडमी की पहली लिस्ट में ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. यह भारत की 5 फिल्मों में से एक है. मैं उन सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. भारतीय सिनेमा के लिए एक महान वर्ष.'

12:01 PM

जोशीमठ के व्यापारियों ने किया धरने पर बैठने का ऐलान

जोशीमठ के व्यापारियों ने ऐलान किया है कि जब तक होटल का सही मूल्यांकन कर मुआवजा नहीं दिया जाएगा, तब तक होटल नहीं गिरने देंगे. व्यापारियों का कहना है कि इसके लिए हम सड़कों पर धरने पर बैठ जाएंगे. (इनपुट- विशाल पांडे)

11:39 AM

उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट 14 जनवरी को करेगी सुनवाई

शिवसेना के एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के अलग होने और शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन से जुड़े सभी संवैधानिक मसलो पर संविधान पीठ 14 जनवरी से सुनवाई करेगी. इस सुनवाई के बाद संविधान पीठ असम में अवैध शरणार्थियों से जुड़े नागरिकता अधिनियम के सेक्शन 6A की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई करेगी.

10:49 AM

दिल्ली के करोलबाग में बड़ा हादसा, ब्रेक फेल होने से झुग्गियों में घुसी बस; कई लोग घायल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोलबाग में बस का ब्रेक होने के बाद बड़ा हादसा हो गया और बस झुग्गियों में घुस गई. हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें जीवन माला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहतक रोड पर सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के पास ऑरेंज कलर बस का ब्रेक फेल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हादसे में तीन महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गया है, जिन्हें पास के ही जीवन माला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है.

08:35 AM

आतंक के खिलाफ सरकार का एक्शन जारी, पाकिस्तान में मौजूद अरबाज मीर को घोषित किया आतंकी

आतंक के खिलाफ केंद्र सरकार का एक्शन जारी है और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पाकिस्तान में मौजूद अरबाज मीर को आतंकी घोषित किया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े अरबाज अहमद मीर को आतंकवाद निरोधक कानून गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम- 1967 के तहत आतंकवादी घोषित किया है, जो जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है और अभी पाकिस्तान में है.

07:15 AM

जामनगर से 10 बजे उड़ान भर सकती है मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट

मॉस्को से गोवा जा रही चार्टर्ड फ्लाइट गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे उड़ान भर सकती है. इससे पहले रूसी विमान को बम की सूचना मिलने के बाद जामनगर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, जहां NSG की 2 टीमों ने जांच की. जांच के दौरान बम बरामद नहीं हुआ.

06:56 AM

मॉस्को-गोवा फ्लाइट की चल रही है जांच

मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को बम की सूचना मिलने के बाद गुजरात के जामनगर डायवर्ट कर दिया गया, जहां इसकी जांच की जा रही है. जामनगर के कलेक्टर सौरभ पारघी ने बताया, हमें मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम के बारे में सूचना मिली, जिसे जामनगर डायवर्ट कर दिया गया. फ्लाइट में 236 यात्री और 8 क्रू मेंबर हैं. सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और वे एयरपोर्ट के लाउंज में हैं। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल का काम चल रहा है.' उन्होंने बताया, 'सुरक्षा एजेंसियों ने 9 घंटे तक एयरपोर्ट की घेराबंदी की। विमान और यात्रियों की सघन जांच की गई है. यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है और सभी विवरणों का सत्यापन किया जा रहा है.'

06:44 AM

घने कोहरे की वजह से फ्लाइट हुईं लेट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घने कोहरे और ठंड के कारण कुछ उड़ानें (दिल्ली-काठमांडू, दिल्ली-जयपुर, दिल्ली-शिमला, दिल्ली-देहरादून, दिल्ली-चंडीगढ़-कुल्लू) विलंबित हुई हैं.

06:26 AM

राहुल के तपस्वी-पुजारी बयान पर BJP का पलटवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के तपस्वी और पुजारी वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी क्या कहते हैं, उन्हें खुद ही पता नहीं चलता.

06:12 AM

बम की सूचना के बाद मॉस्को-गोवा फ्लाइट जामनगर डायवर्ट

गोवा एटीसी को मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में बम की धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को गुजरात के जामनगर डायवर्ट कर दिया गया. इसके साथ ही गोवा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. फ्लाइट में 236 यात्री और 8 क्रू मेंबर सवार थे.

Trending news