Kawariyan Accident: हाथरस में भीषण हादसा, गंगा जल ले जा रहे कांवरियों को डंपर ने रौंदा; 6 की मौत
Advertisement

Kawariyan Accident: हाथरस में भीषण हादसा, गंगा जल ले जा रहे कांवरियों को डंपर ने रौंदा; 6 की मौत

Kanwariyas Accident In Hathras: कांवरियों के एक्सीडेंट के बाद हाथरस पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है. हादसे का शिकार हुए लोग हरिद्वार से गंगा जल लेकर ग्वालियर जा रहे थे.

हाथरस में हादसा.

Kanwariyas Hathras Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में एक भीषण हादसा (Accident) हो गया है. यहां आगरा-अलीगढ़ हाईवे (Agra-Aligarh Highway) पर एक ट्रक ने कांवरियों को रौंद (Truck Trampled Kanwariyas) दिया. इस हादसे में 6 कांवरियों की मौत हो गई है. बता दें कि ये कांवरिये हरिद्वार (Haridwar) से गंगा जल लेकर ग्वालियर (Gwalior) जा रहे थे और रास्ते में उनके साथ ये हादसा हो गया. जान लें कि ये घटना देर रात हुई, जब ट्रक ने कुचला तो 5 कांवरियों की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  1. हाथरस में हुआ भीषण हादसा
  2. ट्रक की चपेट में आए 7 लोग
  3. एक्सीडेंट में हो गई 6 कांवरियों की मौत

हादसे में 6 कांवरियों की हो गई मौत

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि देर रात करीब 2 बजकर 15 मिनट पर ये हादसा हुआ. ट्रक की चपेट में 7 कांवरिया आ गए. यह घटना सादाबाद थाना इलाके में हुई. 6 कांवरियों की हादसे में मौत हो चुकी है. ये कांवरिये हरिद्वार से वापस ग्वालियर जा रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हमारी टीम को ट्रक के ड्राइवर के बारे में जानकारी मिल गई है. हम बहुत जल्द उसको पकड़ लेंगे.

पहले भी हो चुका है ऐसा हादसा

बता दें कि इससे पहले बीते 18 जुलाई को यूपी के अमरोहा में भी एक ऐसा ही हादसा हो गया था. यहां बस ने दो कांवरियों को कुचल दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था. मृतक मुरादाबाद की ओर जा रहे थे.

हादसे के बाद साथी कांवरियों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था और रोडवेज बस में तोड़फोड़ भी की थी. हालांकि बाद में अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने सड़क को खाली कर दिया था. अधिकारियों ने उन्हें दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news