Mob Lynching: 'क्या तेरा नाम मोहम्मद है?' पूछकर बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, मौत के बाद वीडियो से खुला राज
Advertisement

Mob Lynching: 'क्या तेरा नाम मोहम्मद है?' पूछकर बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, मौत के बाद वीडियो से खुला राज

Mob Lynching: एक बुजुर्ग के साथ कुछ लोगों ने बेहरमी से मारपीट की, जिसके बाद बुजुर्ग की मौत हो गई. बाद में सीसीटीवी वीडियो से पूरा मामला सामने आया. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

Mob Lynching: मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक शख्स के द्वारा लगातार थप्पड़ मारने का अमानवीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बैठे बुजुर्ग व्यक्ति को जमकर थप्पड़ मारे जा रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के पहले ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी है. अब वीडियो को देखने के बाद परिजनों ने पुलिस में मारपीट से मौत होने की बात कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है. 

मारते हुए पूछा- तेरा नाम क्या मोहम्मद है? 

इस वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि मारने वाला व्यक्ति कहते हुए नजर आ रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता. मार खाने वाला बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो. दरअसल यह घटना मध्यप्रदेश के नीमच जिले के मनासा की है. जिस बुजुर्ग को एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारे जा रहे हैं वह बुजुर्ग रतलाम जिले के सरसी निवासी भंवरलाल चत्तर जैन जिनकी उम्र 65 हैं. जो मानसिक रूप से कमजोर थे. 

पुलिस ने की थी फोटो जारी 

हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से एक दिन पूर्व इस बुजुर्ग व्यक्ति का मनासा पुलिस द्वारा फोटो जारी किया गया था. क्योंकि उनका शव रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास मिला था. जिसकी पहचान भंवरलाल जैन से हुई है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मृतक का भाई और गांव के लोग बड़ी संख्या में मनासा थाने में पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे.

हो गई आरोपी की पहचान

मनासा पुलिस ने मारपीट करने वाले की आरोपी की पहचान कर ली है. मारपीट करने वाला आरोपी दिनेश कुशवाह है, जो मनासा का ही रहने वाला है. जो भाजपा का पूर्व पार्षद पति बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले में 302 आईपीसी के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: Drug Smuggling: अरब सागर से होती थी ड्रग्स की हैवी तस्करी, 1526 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

अन्य लोगों पर भी होगी कार्यवाई 

मनासा टीआई के एल डांगी टी आई (SHO) ने बताया कि इस मे ओर भी जांच की जा रही है तकनीकी साक्ष्य जुटाए जा रहे है जिसके बाद और भी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news