Hyderabad में मस्जिद के बाहर दो गुटों में भिड़ंत, बाइक स्टंट के बाद हुआ बवाल
Advertisement

Hyderabad में मस्जिद के बाहर दो गुटों में भिड़ंत, बाइक स्टंट के बाद हुआ बवाल

Hyderabad news: रामनवमी (Ram Navmi) पर कई जगह हिंसा की घटनाएं रिपोर्ट की गई हैं. गुजरात, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में भारी बवाल हुआ है. कई जगह हिंसा और आगजनी की घटनाएं हुईं. हिंसा के दौरान कई लोग घायल हुए हैं. इस बीच हैदराबाद में मस्जिद के बाहर दो गुटों के बीच हुए बवाल का वीडियो सामने आया है.

video grab

Hyderabad mosque bike stunts: रामनवमी (Ram Navmi) के दिन निकाली शोभायात्राओं के दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही हिंसा में हैदराबाद का नाम भी जुड़ गया है. रामनवमी के दौरान हैदराबाद के चारमीनार (Charminar) में भी दो समुदायों के बीच हाथापाई हुई थी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सामने आया है. आरोप है कि एक गुट मस्जिद के बाहर स्टंट और शोरगुल कर रहा था. इसी के चलते दोनों गुट आमने-सामने आ गए. यह घटना गुरुवार (30 मार्च) की बताई जा रही है. 

दो गुटों में तनातनी

कहा जा रहा है कि यहां पर नमाज के समय शोभायात्रा निकाली जा रही थी, जिस दौरान कुछ लोग मस्जिद के बाहर शोर शराबा करने लगे और बाइक स्टंट भी किया. इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में चीखने चिल्लाने और मारो मारो की आवाज सुनाई दे रही है. दरअसल हैदराबाद में गुरुवार को शोभायात्रा निकाली गई. जब यात्रा एक मस्जिद के सामने रुकी. तब नमाज का वक्त हो रहा था. कहा जा रहा है कि शोभायात्रा के दौरान कुछ लोगों ने मस्जिद के बाहर शोर मचाया और बाइक स्टंट भी किया. इस दौरान जब कुछ लोग उन्हें समझाने आए तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. हालांकि पुलिस ने अब तक इस प्रकरण को लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया है.

टी राजा सिंह ने दिया था विवादित बयान

आपको बताते चलें कि, इससे पहले बीजेपी के निष्कासिक विधायक (तेलंगाना) टी राजा सिंह ने रामनवमी के शुभ अवसर पर हैदराबाद में एक विशाल शोभायात्रा निकाली थी. इस दौरान उन्होंने विवादित बयान भी दिया था. टी राजा सिंह ने कहा था कि भारत के हिंदू राष्ट्र बनने पर हम दो हमारे दो वालों को ही वोट का अधिकार होगा. हम पांच हमारे 50 वालों को वोट का अधिकार नहीं होगा.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news