ट्रेलर और बस में जबरदस्त भिडंत, 4 की मौत; दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल
Advertisement

ट्रेलर और बस में जबरदस्त भिडंत, 4 की मौत; दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

Jaipur Accident: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव कार्य शुरू किया. मौके पर 4 एम्बुलेंस पहुंचीं. एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया गया.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में एक भीषण हादसा (Accident) हो गया है. यहां के बस्सी इलाके में एक ट्रेलर और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं.

  1. घायलों को हॉस्पिटल में करवाया गया भर्ती
  2. बस का शीशा तोड़कर निकाले गए घायल यात्री
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

बस ने ट्रेलर में मारी टक्कर

बता दें कि बस ने पीछे से ट्रेलर में टक्कर मार दी है. ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस में बैठे दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है. उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- भारत पर ओमिक्रॉन का वार, देश कितना तैयार? वेश बदलकर आया कोरोना

जयपुर-आगरा हाईवे पर लगा जाम

गौरतलब है कि हादसे के बाद जयपुर-आगरा हाईवे (Jaipur-Agra Highway) पर लंबा जाम लग गया. हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर बस्सी, कानोता और तुंगा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस और ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला. फिर चार एम्बुलेंस और प्राइवेट वाहनों की मदद से घायलों को बस्सी सीएचसी और SMS अस्पताल भिजवाया गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. जांच हो रही है कि ये हादसा कैसे हो गया? शुरुआती जांच में पता चला है कि विजिबिलिटी कम होने की वजह से ऐसा हुआ है.

LIVE TV

Trending news