नई नवेली दुल्हन ने रात में दूल्हे के साथ किया ऐसा काम, सदमे में परिवार
Advertisement

नई नवेली दुल्हन ने रात में दूल्हे के साथ किया ऐसा काम, सदमे में परिवार

Bride Viral News: दूल्हे के परिवार का कहना है कि दुल्हन की वजह से उनके परिवार की पूरे समाज में बदनामी हो गई है. उन्हें बिल्कुल भी ये अंदाजा नहीं था कि दुल्हन ऐसा भी कर सकती है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

रोहतक: शादी (Wedding) एक पवित्र बंधन होता है. हिंदू धर्म में तो इसे जन्मों-जन्मों का रिश्ता माना जाता है. लेकिन कुछ लोग शादी की आड़ में लूटपाट (Luteri Dulhan) करते हैं. इसके लिए कई गिरोह एक्टिव हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) से सामने (Viral News) आया है.

  1. घर से अचानक गायब हो गई दुल्हन
  2. छत्तीसगढ़ की लड़की से हुई थी दूल्हे की शादी
  3. पीड़ित परिवार ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया केस

अपनी गलती पर पछता रहा दूल्हे का परिवार

न्यूज़ 18 में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहतक में रहने वाले एक दूल्हे ने दो महीने पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Bride) की एक लड़की से शादी की थी. लेकिन शादी के नाम उसे धोखा मिला. पीड़ित परिवार अब अपनी गलती पर पछता रहा है. कल तक जिस घर में दुल्हन के आने से खुशी छाई हुई थी, वहां आज सन्नाटा पसरा हुआ है.

मां के ऑपरेशन के लिए रखे पैसे लेकर भागी दुल्हन

बता दें कि सुरेश कुमार ने दो महीने पहले आरती नाम की एक लड़की से शादी की थी. दो दिन पहले आरती अचानक गायब हो गई. घर और आसपास के इलाके में उसे ढूंढा गया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. दुल्हन के साथ घर से 70 हजार रुपये कैश और जेवर भी गायब मिले. ये पैसे सुरेश कुमार की मां के ऑपरेशन के लिए रखे गए थे.

दुल्हन ने फोन पर क्या बताया?

इसके बाद दूल्हे ने छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले बिचौलिए को फोन किया तो पता चला कि आरती ने उसे फोन किया था. आरती ने उससे कहा कि वो छत्तीसगढ़ जा रही है. फिर पीड़ित परिवार ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

पीड़ित दूल्हे ने बताया कि दुल्हन ने रात में चाय में कोई नशीली चीज मिलाकर उसे पिला दी थी, जिसकी वजह से वो सोता रह गया और दुल्हन घर से भाग गई. दूल्हे ने कहा कि अगर दुल्हन को कोई समस्या थी तो वो पहले तलाक ले लेती और फिर जाती. दुल्हन के ऐसे अचानक घर से भागने और चोरी करने से वो हैरान है.

सुरेश कुमार की मां ने बताया कि उन्होंने शादी करवाने के लिए बिचौलिए को 70 हजार रुपये दिए थे. दुल्हन को खुश करने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी थी. चोरी करके दुल्हन ने उनका भरोसा तोड़ा है. समाज में उनकी बदनामी हो गई है.

Trending news