उत्तराखंड: कौन बनेगा CM? BJP-AAP की हालत है कैसी, हरीश रावत ने दिया ये जवाब
Advertisement

उत्तराखंड: कौन बनेगा CM? BJP-AAP की हालत है कैसी, हरीश रावत ने दिया ये जवाब

Uttarakhand election 2022: उत्तराखंड (Uttarakhand) के पूर्व CM और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने अपने इस इंटरव्यू में अमित शाह (Amit Shah) के 'न घर का न घाट का' बयान पर पलटवार करने के साथ बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाए हैं वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) को नसीहत दी है.

 

फाइल फोटो

देहरादून: Uttarakhand election 2022- उत्तराखंड (Uttarakhand) की सभी 70 विधान सभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इस बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने अपने एक इंटरव्यू में बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला बोलते हुए बेबाकी से अपनी बात रखी है. हरीश रावत ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक बयान पर पलटवार भी किया है.

  1. उत्तराखंड में कौन बनेगा CM?
  2. हरीश रावत का बेबाक इंटरव्यू
  3. AAP को नसीहत, BJP पर आरोप

'पार्टी तय करेगी कौन बनेगा मुख्यमंत्री'

हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड की जनता बहुत समझदार है वो अच्छी तरह से जानती है की हम उनकी पूंजी है. वहीं अगर नतीजों में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिला तो कौन मुख्यमंत्री होगा इस सवाल के जवाब में रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा ये पार्टी तय करेगी.

ये भी पढ़ें- असम: अपने ट्वीट में ये लिखकर घिरे राहुल गांधी, BJP दर्ज कराएगी राजद्रोह के 1000 मामले

'आप' को नसीहत, बीजेपी पर आरोप

हरीश रावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) को अभी उत्तराखंड (Uttarakhand) को समझने की जरूरत है. वहीं हरीश रावत ने ये भी कहा, 'बीजेपी (BJP) ने चुनाव में शराब-पैसे बांटे तो हमने इस मामले की इलेक्शन कमीशन में शिकायत की है. मैं जनता से अपील करूंगा कि आप निर्भीकता के साथ वोट करें.'

ये भी पढ़ें- Valentine's Day 2022: लाठियों की पूजा के बाद प्रेमी जोड़ों के पैर तोड़ने की धमकी, भोपाल में शिवसेना समर्थकों का ऐलान

गृहमंत्री के बयान पर पलटवार

हरीश रावत ने कहा कि गृहमंत्री गृह मंत्री अमित शाह ने मुझे कुत्ता कहा है, जनता देख रही है. मैं तो कुत्ते को भैरव का रूप मानता हूं. रावत ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं उन्हें और प्रधानमंत्री को फिर भी आदरणीय ही कहूंगा. क्योंकि यह 'कुत्ता' उत्तराखंड के हितों का चौकीदार है जो समय पर शेर की तरह झपटता भी है.

LIVE TV

 

Trending news