Gurugram में लैब्राडोर डॉग ने मचाया आतंक, लिफ्ट से निकली बच्ची पर किया जानलेवा हमला
Advertisement

Gurugram में लैब्राडोर डॉग ने मचाया आतंक, लिफ्ट से निकली बच्ची पर किया जानलेवा हमला

Gurugram की एक सोसाइटी में एक लैब्राडोर डॉग ने 8 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. मामला पॉश सोसाइटी का है. कुत्ते ने लिफ्ट से निकलते ही बच्ची पर अटैक किया.

Gurugram में लैब्राडोर डॉग ने मचाया आतंक, लिफ्ट से निकली बच्ची पर किया जानलेवा हमला

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम की एक सोसाइटी में एक लैब्राडोर डॉग ने 8 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. मामला पॉश सोसाइटी का है. कुत्ते ने लिफ्ट से निकलते ही बच्ची पर अटैक किया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

गुरुग्राम में किस सेक्टर की है घटना

जानकारी के मुताबिक, ये घटना गुरुग्राम के सेक्टर 47 की है. यहां पर यूनिवर्ल्ड गार्डन-2 में मंगलवार रात को बच्ची मां के साथ लिफ्ट से बाहर निकल रही थी, उसी दौरान पालतू कुत्ते ने उसपर हमला कर दिया. गनीमत यह रही कि साथ मौजूद मां ने अपनी बेटी को एक सिक्योरिटी गार्ड की मदद से समय रहते बचा लिया. पीड़ित परिवार ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामला मंगलवार की देर शाम का है. 

सदर थाना क्षेत्र में सेक्टर-47 की यूनिवर्ल्ड गार्डन-2 सोसाइटी में दीप्ति जैन अपनी आठ साल की बेटी के साथ लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची थी. इसी दौरान एक व्यक्ति अपने डॉगी के साथ लिफ्ट आने की इंतजार कर रहा था. जैसे ही दीप्ति जैन अपनी बेटी के साथ लिफ्ट से बाहर निकली तो डॉग अनियंत्रित हो गया और मालिक से खुद को छुड़ाकर बच्ची पर हमला कर दिया. 

बच्ची घबराकर इधर-उधर भागने लगी. दीप्ति जैन अपनी बेटी को बचाने के लिए डॉग के सामने आती रही. सिक्योरिटी गार्ड की मदद से डॉग को बाहर करके बच्ची को बचाया गया. पीड़ित परिवार ने अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉग के मालिक के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है.  पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news