दिल्‍ली की ड्रग्‍स से रंगीन हो रही हैं गोवा की नाइट पार्टियां, NCB ने किया खुलासा
Advertisement

दिल्‍ली की ड्रग्‍स से रंगीन हो रही हैं गोवा की नाइट पार्टियां, NCB ने किया खुलासा

ड्रग्‍स लेकर गोवा जा रही विदेशी मूल की महिला को डीआरआई की टीम ने निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से गिरफ्तार किया है. 

युगांवा मूल की महिला की निशानदेही पर एनसीबी ने किया अफगान और नाइजीरिया मूल के नागरिक को गिरफ्तार (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: गोवा में होने वाली कई नाइट पार्टियों को रंगीन बनाने के लिए दिल्‍ली से ड्रग्‍स की सप्‍लाई की जा रही है. इस बात का खुलासा नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने विदेशी मूल की एक महिला को गिरफ्तार करने के बाद किया है. 

  1. एनसीबी ने किया ड्रग्‍स तस्‍कर में शामिल चेन का किया है खुलासा
  2. एनसीबी ने दिल्‍ली से तीन देशों के नागरिकों को किया गिरफ्तार
  3. गिरफ्तार होने वालों में युगांडा, नाइजीरिया और अफगान मूल  के तस्‍कर

विदेशी मूल की इस महिला की गिरफ्तारी दिल्‍ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से की गई है. इसके कब्‍जे से नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने करीब 810 ग्राम कोकीन नामक ड्रग्‍स बरामद की है. जिसकी अंतर्राष्‍ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए है. 

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, 2 जुलाई को सीक्रेट इंफार्मेशन मिली थी कि दिल्‍ली से ड्रग्‍स की कंसाइनमेंट गोवा के लिए रवाना होने वाली है. ड्रग्‍स की इस कंसाइनमेंट को लेकर एक विदेशी महिला हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से रवाना होने वाली है. 

उन्‍होंने बताया कि सीक्रेट इंफार्मेशन के आधार पर एनसीबी की टीम ने हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन की घेराबंदी कर गोवा जाने वाली सभी ट्रेनों की जांच शुरू की. जांच के दौरान, एक विदेशी महिला को गोवा जाने वाली एक ट्रेन से हिरासत में लिया गया. 

उन्‍होंने बताया कि तलाशी के दौरान यूगांडा मूल की इस विदेशी महिला के कब्‍जे से करी 810 ग्राम कोकीन बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान, इस महिला ने बताया कि उसे यह ड्रग्‍स दिल्‍ली में एक नाइजीरिया मूल के शख्‍स ने दी थी. 

आरोपी महिला की निशानदेही के आधार पर एनसीबी की टीम ने दिल्‍ली एयरपोर्ट से इस नाइजीरिया मूल के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी शख्‍स ने बताया कि उसे यह ड्रग्‍स मालवीय नगर में रहने वाले अफगानिस्‍तान मूल के दो नागरिकों से मिली थी. 

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की टीम ने बिना समय गवाए मालवीय नगर स्थिति एक घर में छापेमारी की. जहां से अफगान मूल के दो नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी के अनुसार इस मामले में शामिल अन्‍य लोगों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. 

Trending news