Wedding Drama: प्रेमी की शादी में पहुंची युवती ने काटा जमकर बवाल, छोटे भाई काे बनाना पड़ा दूल्हा
Advertisement

Wedding Drama: प्रेमी की शादी में पहुंची युवती ने काटा जमकर बवाल, छोटे भाई काे बनाना पड़ा दूल्हा

Wedding In Sambhal: युवती ने दूल्हे पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में युवक ने उससे प्रेम विवाह किया और कई सालों से साथ में रह रहा. घंटों चली पंचायत के बाद तय हुआ कि दूल्हे के छोटे भाई काे सेहरा पहनाया जाएगा.

Wedding Drama: प्रेमी की शादी में पहुंची युवती ने काटा जमकर बवाल, छोटे भाई काे बनाना पड़ा दूल्हा

Boyfriend Wedding Drama: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल से अलीगढ़ (Aligarh) को बारात जाने के लिए तैयार थी कि तभी दूल्हे की प्रेमिका वहां पहुंच गई. जिसके बाद उसने खुद के दूल्हे की प्रेमिका होने का दावा करते हुए जमकर हंगामा किया. यह देख लड़की वालों के होश उड़ गए. युवती ने दूल्हे पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में युवक ने उससे प्रेम विवाह किया है और कई सालों से साथ में रह रहा. जिसके बाद घर के बड़े लोग आगे आए और घंटों चली पंचायत के बाद तय हुआ कि दूल्हे के छोटे भाई काे सेहरा पहनाया जाएगा. तब बारात अलीगढ़ रवाना हाेगी. फिर जाकर युवती शांत हो सकी.

संभल से अलीगढ़ जा रही थी बारात

संभल के गुन्नौर से बारात लेकर युवक अलीगढ़ जा रहा था. बुधवार सुबह निकासी की सारी रस्में पूरी हो चुकी थीं, बस दूल्हा बरात लेकर अलीगढ़ निकलने की तैयारी में था. इसी बीच युवती की एंट्री हो गई. जिसके बाद युवती ने पहले बारात वहीं दरवाजे पर ही रोक दी और जब खुद को दूल्हे की प्रेमिका होने का दावा किया तो परिसर में सन्नाटा छा गया. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा. वहीं दूल्हे ने इन सारी बातों को गलत बताया है. दूल्हे का कहना है कि वह युवती को पहले से जानता जरूर है मगर अन्य बातें सभी गलत हैं.

पुलिस ने रुकवाई शादी

मामला इतना बढ़ गया कि लड़के वालों को शादी में पुलिस बुलानी पड़ गई. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों की बात सुनीं और फिर थाने ले गई. इसके बाद कोतवाल नरेश कुमार ने युवक को दूसरी शादी करने से रोक दिया और युवती को उसके साथ वापस भेज दिया.

कई सालों से साथ रहने का लगाया आरोप

युवती ने दूल्हे पर कई सालों से साथ रहने का आरोप लगाया है. युवती का यह भी आरोप है कि युवक ने उसके साथ प्रेम विवाह किया है. वह उसे अपनी पत्नी की तरह रखता था. युवती का कहना है कि वह उसे धोखा देकर चुपचाप अपने घर संभल आ गया. जहां उसने दूसरी युवती से शादी भी तय कर ली. जब इसकी भनक युवती को लगी तो वह सीधे युवक क् घर पहुंच गई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news