Fraud: शादी की पहली रात ही छत से कूदकर भाग गई Bride, दूल्हे के साथ हुआ ऐसा धोखा
Advertisement

Fraud: शादी की पहली रात ही छत से कूदकर भाग गई Bride, दूल्हे के साथ हुआ ऐसा धोखा

भिंड (Bhind) में शादी (Marriage) के नाम पर धोखाधड़ी की गई है. 90 हजार लेकर शादी के लिए दुल्‍हन ढूंढने की बात तय की गई और फिर शादी भी कराई गई लेकिन सुहागरात से पहले ही दुल्‍हन भाग गई. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

भिंड: मध्य प्रदेश (MP) के भिंड (Bhind) शहर में शादी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. यहां के गोरमी इलाके में रहने वाले लड़के ने दो लोगों को शादी के लिए दुल्‍हन (Bride) ढूंढने को कहा था. इसके लिए 90 हजार भी दिए थे लेकिन शादी की रात (Wedding Night) ही दुल्‍हन भाग गई. 

  1. शादी के नाम पर ठगी 
  2. दुल्‍हन ढूंढने के लिए दूल्‍हे ने दिए थे 90 हजार रुपये 
  3. पहली रात ही भागी दुल्‍हन 

छत से कूदकर भाग गई दुल्‍हन 

हमारी सहयोगी वेबसाइड इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू जैन को शादी के लिए दुल्‍हन नहीं मिल रही थी. उन्‍होंने इस बात का जिक्र ग्‍वालियर में रहने वाले अपने परिचित उदल खटीक से किया. उदल ने कहा, 'मैं आपकी शादी करा दूंगा लेकिन इसके लिए 1 लाख रुपये देने होंगे.' बाद में 90 हजार रुपये में बात तय हुई और वह एक महिला को लेकर गोरमी आया. उसके साथ जितेंद्र रत्नाकर नाम का व्‍यक्ति भी था. इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों की मौजूदगी में सोनू जैन की शादी (Marriage) उस महिला से हुई. शादी के बाद सोनू के परिजनों ने दुल्‍हन को आशीर्वाद दिया और फिर सब लोग सोने के लिए चले गए. वहीं दुल्‍हन के साथ आए जितेंद्र रत्नाकर और अरुण खटीक भी एक कमरे में सोने चले गए. 

इसी बीच दुल्‍हन ने अस्वस्थ होने का नाटक किया और थोड़ी देर के लिए छत पर जाने की बात कही. बाद में एक परिजन ने देखा कि दुल्‍हन छत पर नहीं है. वह छत से कूदकर भाग गई थी. 

यह भी पढ़ें: Kerala: Rape पीड़िता ने दोषी पादरी से शादी करने के लिए SC में दाखिल की याचिका, की रिहा करने की मांग

पुलिस को गश्‍ती के दौरान मिल गई दुल्‍हन 

फिर दुल्‍हन की तलाश शुरू हुई और पुलिस (Police) में शिकायत की गई. पुलिस को गश्‍ती के दौरान दुल्‍हन मिल गई. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, जिनमें से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Trending news