कर्नाटक: पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फांसी के फंदे से लटका मिला शव
Advertisement

कर्नाटक: पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फांसी के फंदे से लटका मिला शव

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) का शव बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला है.

कर्नाटक: पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत, फांसी के फंदे से लटका मिला शव

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) की मौत हो गई है और उनका शव बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला है. बेंगलुरु स्थित आवास पर सौंदर्य को फांसी के फंदे पर झूलता देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

  1. बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या की मौत
  2. अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला शव
  3. कई दिनों से डिप्रेशन में थीं सौंदर्य

बेंगलुरु के अस्पताल में चल रहा पोस्टमार्टम

बीएस येदियुरप्पा के ऑफिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या बेंगलुरु के एक प्राइवेट अपार्टमेंट में लटकी मिलीं. बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल (Bowring and Lady Curzon Hospital) में पोस्टमॉर्टम चल रहा है.

कई दिनों से डिप्रेशन में थीं सौंदर्या

बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नातिन सौंदर्या (Soundarya) की उम्र 30 साल थी और वह पेशे से डॉक्टर थीं. सौंदर्या सेंट्रल बेंगलुरु में अपने फ्लैट में रह रही थीं और उनका चार महीने का बच्चा भी है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से डिप्रेशन (Depression) में थीं.

ये भी पढ़ें- नए कोरोना वायरस NeoCov को लेकर वैज्ञानिकों की चेतावनी, 3 में से 1 की होगी मौत

खुदकुशी की आशंका

बता दें कि सौंदर्या (Soundarya), बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की बड़ी बेटी पद्मावती (BY Padmavati) की बेटी हैं और आशंका जताई जा रही है कि सौंदर्या ने खुदकुशी की है. सौंदर्या की शादी साल 2019 में डॉक्टर नीरज से हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कमरे में लटका मिला सौंदर्या का शव

घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है, जब घर के नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने सौंदर्या (Soundarya) के पति डॉक्टर नीरज को फोन किया गया. इसके बाद जब नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई हैं.

लाइव टीवी

Trending news