Shootout: मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड बदमाश को लगी गोली, AATS ने साथी समेत किया गिरफ्तार
Advertisement

Shootout: मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड बदमाश को लगी गोली, AATS ने साथी समेत किया गिरफ्तार

Shootout at Delhi: राजधानी में हुए एनकाउंटर (Encounter) में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. इस फायरिंग में दिल्ली का मोस्ट वांटेड बदमाश इश्तियाक गोली लगने से घायल हुआ तो लड़खड़ाया. हलचल कम हुई तो AATS की टीम ने दूसरे बदमाश अकील को भी शिकंजे में ले लिया. पुलिस ने दोनों के पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के रानी झांसी रोड पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम और दो बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर (Encounter at Delhi) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. आपको बता दें कि राजधानी के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की AATS (एन्टी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉयड ) के प्रभारी संदीप गोदारा की टीम ने एनकाउंटर में एक मोस्ट वांटेड समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि इस मोस्ट वांटेड बदमाश पर 35 मुकदमे दर्ज हैं. 

  1. दिल्ली में एनकाउंटर
  2. पुलिस को कामयाबी
  3. दो बदमाश गिरफ्तार

दोनों तरफ से चली ताबड़तोड़ गोलियां

राजधानी में आज हुए इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. इस फायरिंग में दिल्ली के मोस्ट वांटेड बदमाश इश्तियाक के पैर में जब गोली लगी तो वो लड़खड़ाया. इसके बाद जब दूसरी ओर से हलचल कम हुई तो AATS की टीम ने दूसरे बदमाश अकील को भी अपने शिकंजे में ले लिया. पुलिस ने दोनों के पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं. 

ये भी पढ़ें- Yamuna Express Way पर ड्राइवर को लगी झपकी, 2 हिस्सों में टूटकर लटका कंटेनर; जानें फिर क्या हुआ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों बदमाशों ने लोगों की नाक में दम कर रखा था. पुलिस इन पर नजर रखे थी. जिसके बाद सही इनपुट मिलते ही इश्तियाक और अकील को पुलिस ने घुटनों के बल गिराते हुए गिरफ्तार कर लिया.

LIVE TV
 

 

Trending news