Fire in Noida: नोएडा के सेक्टर-4 के कोचिंग सेंटर में लगी आग, मचा हड़कंप; चीख-पुकार
Advertisement

Fire in Noida: नोएडा के सेक्टर-4 के कोचिंग सेंटर में लगी आग, मचा हड़कंप; चीख-पुकार

Noida Fire:  आग लगने की यह घटना नोएडा के सेक्टर-4 स्थित कोचिंग सेंटर की है.आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. आग लगने के बाद आसपास हड़कंप और चीख-पुकार मच गई. वहां काम करने वाले मजदूर शीशा तोड़कर बाहर निकले. 

Fire in Noida: नोएडा के सेक्टर-4 के कोचिंग सेंटर में लगी आग, मचा हड़कंप; चीख-पुकार

Noida Coaching Center Fire: नोएडा के एक कोचिंग सेंटर में रविवार को अचानक आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने 3 लोगों को सुरक्षित बचा लिया. किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. आग लगने की यह घटना नोएडा के सेक्टर-4 स्थित एक कोचिंग सेंटर की है. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. आग लगने के बाद आसपास हड़कंप और चीख-पुकार मच गई. वहां काम करने वाले मजदूर शीशा तोड़कर बाहर निकले. 

दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में एक छप्पर में आग लगने से तीन साल की एक मासूम बच्ची और एक गाय की जलकर मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह ने बताया कि बहादुरपुर गांव निवासी रामबाबू के छप्पर से बने घर में शनिवार शाम अचानक आग लग गई. उन्होंने कहा कि छप्पर के नीचे रामबाबू की बेटी नंदिनी सो रही थी और वहीं पास में उसकी एक गाय भी बंधी थी.

सिंह के मुताबिक, आग लगने पर आस पड़ोस के लोग उसे बुझाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन जब तक लपटों पर काबू पाया गया, तब तक नंदिनी और गाय की जलकर मौत हो चुकी थी. सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

शनिवार को मुंबई के सायन इलाके में सोमैया अस्पताल परिसर में एक निर्माणाधीन आठ मंजिला इमारत आग लग गई थी. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ.अधिकारियों बताया कि ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास स्थित इमारत की तीसरी मंजिल पर आग शाम करीब सात बजे लगी.

एक अधिकारी ने बताया, 'कम से कम चार दमकल गाड़ियां और अन्य वाहन आग बुझाने के काम में लगे हुए हैं. आग तीसरी मंजिल पर एक कमरे तक ही सीमित है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.'

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news