Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह को हीरो बता रहे परिवार वाले, मां बोली- 'शेर की तरह सरेंडर किया'
Advertisement

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह को हीरो बता रहे परिवार वाले, मां बोली- 'शेर की तरह सरेंडर किया'

Amritpal Singh Arrest: कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह को पंजाब के मोगा जिले के रोडे गांव में रविवार तड़के गिरफ्तार किया गया. 35 दिनों के बाद पुलिस को ये बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि 30 वर्षीय अमृतपाल को सुबह 6:45 बजे गिरफ्तार किया गया.

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह को हीरो बता रहे परिवार वाले, मां बोली- 'शेर की तरह सरेंडर किया'

Amritpal Singh Arrest: कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह को पंजाब के मोगा जिले के रोडे गांव में रविवार तड़के गिरफ्तार किया गया. 35 दिनों के बाद पुलिस को ये बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस महानिरीक्षक सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि 30 वर्षीय अमृतपाल को सुबह 6:45 बजे गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसे रोडे गांव में घेर लिया था. अमृतपाल सिंह के पास बचने का कोई रास्ता नहीं बचा.

अमृतपाल को पिछले साल इसी गांव में आयोजित एक समारोह में 'वारिस पंजाब दे' संगठन का प्रमुख बनाया गया था. गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए अमृतपाल सिंह की मां बलविंदर कौर ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है क्योंकि "वह एक शेर है, और उसने शेर की तरह आत्मसमर्पण कर दिया".

अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह ने दावा किया कि उनका बेटा नशे के खिलाफ लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं सिंह संगत से अनुरोध करता हूं कि मेरे बेटे के मिशन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए. मेरा बेटा ड्रग के खतरे को रोकने के लिए लड़ाई लड़ रहा है. हमें टीवी न्यूज से जानकारी मिली और वह अपने परिवार के संपर्क में नहीं थे. मीडिया में जो तस्वीरें सामने आई हैं वह साफ नहीं हैं. वह आज भी सिख पोशाक पहनते हैं. मैं उन सभी के साथ हूं, जिन्हें पंजाब पुलिस ने परेशान किया है.

अमृतपाल सिंह के चाचा ने कहा कि परिवार उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेगा. हमें आज सुबह पता चला कि अमृतपाल सिंह ने आत्मसमर्पण कर दिया है. हम सोच रहे थे कि वह पुलिस हिरासत में है. उसने अपने परिवार से कभी संपर्क नहीं किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news