Exit Poll: पंजाब की VIP सीटों का क्या है रुझान? क्या धुरी से भगवंत मान पहुंचेंगे विधानसभा
Advertisement

Exit Poll: पंजाब की VIP सीटों का क्या है रुझान? क्या धुरी से भगवंत मान पहुंचेंगे विधानसभा

Exit Poll on Punjab VIP Seats: पंजाब में भी मतदाता सभी पार्टियों के VIP नेताओं की किस्मत EVM में बंद कर चुके हैं. आज हम आपको बताते हैं कि पंजाब में कौन से राजनेता चुनाव जीत सकते हैं.

Exit Poll: पंजाब की VIP सीटों का क्या है रुझान? क्या धुरी से भगवंत मान पहुंचेंगे विधानसभा

Exit Poll on Punjab VIP Seats: पंजाब में भी मतदाता सभी पार्टियों के VIP नेताओं की किस्मत EVM में बंद कर चुके हैं. अब सबको 10 मार्च को आने वाले नतीजों का इंतज़ार है. 

  1. चमकौर साहिब सीट से जीत सकते हैं सीएम चन्नी
  2. कैप्टन अमरिंदर भी हासिल कर सकते हैं जीत
  3. तिकोने मुकाबले में फंसे हैं नवजोत सिंह सिद्धू

आज ZEE NEWS और DESIGNBOXED के एग्जिट पोल के जरिए हम आपको दिखाने की कोशिश करेंगे कि 10 मार्च को पंजाब के VIP नेताओं में किसका दमखम बना रहेगा और किसके अरमान डूब सकते हैं.

चमकौर साहिब सीट से जीत सकते हैं सीएम चन्नी

शुरुआत करते हैं चमकौर साहिब सीट से, जहां पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी किस्मत आजमा रहे हैं. ZEE NEWS और DESIGNBOXED के एग्जिट पोल के नतीजों के मुताबिक वहां पर उम्मीद के मुताबिक नतीजे सामने आ रहे हैं. 

कैप्टन अमरिंदर भी हासिल कर सकते हैं जीत

- चमकौर साहिब से चरणजीत सिंह चन्नी जीत का तमगा हासिल करते हुए नजर आ रहे हैं.
- लंबी विधानसभा सीट से पंजाब  के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल बादल के नेता प्रकाश सिंह बादल बाजी मारते नजर आ रहे हैं.
- धुरी सीट से आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री पद के चेहरे भगवंत मान का मान सम्मान बनता हुआ नज़र आ रहा है यानी धुरी में भगवंत मान जीत सकते हैं.
- बात पटियाला सीट की, यहां से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह जीतते हुए नजर आ रहे हैं.
- अब बात जलालाबाद सीट की, यहां से शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल अपना परचम लहरा सकते हैं. इस सीट से सुखबीर सिंह बादल को जीत मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Exit Poll: यूपी की VIP सीटों पर क्या है दिग्गजों का हाल, जानिए सबसे सटीक एग्जिट पोल

तिकोने मुकाबले में फंसे हैं नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब में सबसे कठिन मुकाबला अमृतसर ईस्ट सीट पर फंसा हुआ है. इस सीट पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के बिक्रम मजीठिया के बीच कड़ी टक्कर दिख रही है. वहीं आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार मामले को तिकोना बनाने की कोशिश करती दिख रही हैं. इस सीट पर अभी स्थिति कुछ भी क्लियर नहीं है और पलड़ा किसी के फेवर में भी झुक सकता है. 

LIVE TV

Trending news