Sweety Accident Case: घायल स्वीटी के इलाज के खातिर 8 दोस्तों ने जमा किए 40 लाख, छोड़ दी परीक्षा की तैयारी
Advertisement

Sweety Accident Case: घायल स्वीटी के इलाज के खातिर 8 दोस्तों ने जमा किए 40 लाख, छोड़ दी परीक्षा की तैयारी

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में हादसे की शिकार हुईं स्वीटी (Sweety) की हालत में अब सुधार दिखाई दे रहा है. स्वीटी के 8 दोस्त उनके लिए फरिश्ता बनकर सामने आए. उनके इलाज के लिए 40 रुपये इकट्ठा किए.

स्वीटी के लिए दोस्त बने फरिश्ता

Crowd Funding For Sweety: सड़क दुर्घटना में गंभीर तौर पर घायल हुई बीटेक की स्टूडेंट स्वीटी (Sweety) की सेहत में सुधार हो रहा है. इसका क्रेडिट डॉक्टरों के अलावा स्वीटी के 8 दोस्तों को भी जाता है. स्वीटी को बचाने के लिए इंजीनियरिंग कर रहे उनके दोस्तों ने दिन-रात एक कर दिया. आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने स्वीटी का ट्रीटमेंट रुकने नहीं दिया. स्वीटी के 8 दोस्तों ने अपनी परीक्षा की तैयारी छोड़कर पैसे इकट्ठा करने का अभियान चलाया. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) और अन्य जरिए से मदद के लिए गुहार लगाई. किसी तरह एक्सीडेंट के बाद 10 दिन में उन्होंने स्वीटी के ट्रीटमेंट के लिए 40 लाख रुपये जमा कर लिए. बताया जा रहा है कि स्वीटी के इलाज में करीब 10 लाख रुपये की मदद पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से दी गई है.

31 दिसंबर की रात हादसे का शिकार हुई थीं स्वीटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीटेक फाइनर ईयर की छात्रा स्वीटी अब पूरे होश में आ चुकी हैं. उनको आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया जा चुका है. जान लें कि बीते 31 दिसंबर को रात करीब 9 बजे ग्रेटर नोएडा में स्वीटी सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं. जानकारी के मुताबिक, स्वीटी सड़क के किनारे चल रही थीं. तभी एक कार ने उनको टक्कर मार दी. इसके बाद स्वीटी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. कई दिनों तक उन्होंने जिंदगी और मौत की जंग लड़ी.

स्वीटी के इलाज के लिए हुई क्राउड फंडिंग

इस बीच, पुलिस डिपार्टमेंट स्वीटी की मदद के लिए आगे आया. ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ऐलान किया कि नोएडा पुलिस कमिश्नरेट से संबंधित सारे पुलिसकर्मी स्वीटी के ट्रीटमेंट के लिए अपना एक-एक दिन का वेतन देंगे. इसके अलावा, स्वीटी को दोस्तों ने भी विभिन्न माध्यमों के जरिए अपील करके पैसे इकट्ठा किए और अब स्वीटी को हालत में सुधार हो रहा है.

स्वीटी के सिर पर लगी थी गंभीर चोट

गौरतलब है कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं स्वीटी ग्रेटर नोएडा के GNIOT कॉलेज में पढ़ती हैं. वो बीटेक फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं. दुर्घटना में स्वीटी के सिर पर गंभीर चोट लगी थी. पुलिस के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 सेक्टर में स्वीटी को एक कार ने टक्कर मारी थी, उस वक्त वह अपने 2 फ्रेंड्स के साथ सड़क के किनारे चल रही थीं. हादसे में स्वीटी के दोनों दोस्तों को भी हल्की चोट आई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news