Dhirendra Shastri ने खोला एक परिवार में 6 अकाल मृत्यु का राज? किया चौंकाने वाला खुलासा!
Advertisement

Dhirendra Shastri ने खोला एक परिवार में 6 अकाल मृत्यु का राज? किया चौंकाने वाला खुलासा!

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला के परिवार में 6 अकाल मृत्यु होने का दावा कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि धीरेंद्र शास्त्री ने महिला के बारे में और क्या-क्या बताया?

Dhirendra Shastri ने खोला एक परिवार में 6 अकाल मृत्यु का राज? किया चौंकाने वाला खुलासा!

Dhirendra Shastri Big Disclosure: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) अब छतरपुर जिले में ही नहीं बल्कि देश के अलग-अलग राज्यों और विदेश तक भी अपना दरबार लगा रहे हैं. इस बीच, धीरेंद्र शास्त्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक परिवार में 6 अकाल मृत्यु होने का खुलासा कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि महिला भी धीरेंद्र शास्त्री के दावे को मान रही है और अपने परिवार में 6 अकाल मृत्यु होने की बात स्वीकार कर रही है. दावा किया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री ने लंदन में जब अपना दो दिन का दरबार लगाया था तब यह महिला उनके पास अर्जी लेकर आई थी. फिर धीरेंद्र शास्त्री ने उसके परिवार के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे कर दिए थे. आइए जानते हैं कि महिला और उसके परिवार के साथ हुई घटनाओं पर धीरेंद्र शास्त्री ने क्या कहा?

महिला ने धीरेंद्र शास्त्री को क्या बताया?

दावा किया जा रहा है कि बागेश्वर बाबा के लंदन दरबार में दो महिलाएं आई थीं. उन्होंने माइक बंद करके अपनी बात धीरेंद्र शास्त्री को बताई थी. महिलाओं ने बताया था कि उनके पिता और परिवार में एक के बाद एक समस्याएं आ रही हैं. कारोबार भी नहीं चल पा रहा है. पिता को मुश्किलें आ रही हैं, उन्हें लंदन लाना चाहते हैं क्या ये फैसला ठीक रहेगा?

खोला 6 अकाल मृत्यु का राज!

इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री पर्चा पढ़कर बताते हैं कि साल 2001 से महिला के परिवार में एक के बाद एक 6 अकाल मृत्यु हुई हैं. इसके पीछे तंत्र विद्या है. परिवार आर्थिक तंगी से भी जूझ रहा है. सभी काम ठप हो जाते हैं. लगातार नए दुश्मन भी बन रहे हैं. उसके पिता का बिजनेस जम नहीं पा रहा है. इसी वजह से पिता डिप्रेशन में भी हैं.

धीरेंद्र शास्त्री ने किया ये दावा

फिर धीरेंद्र शास्त्री अर्जी लेकर आई महिला से कहते हैं कि पिता को भारत से लंदन बुला लेना ही सही रहेगा. यहां उनका काम बन सकता है. इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री ये भी कहते हैं कि अब महिला के परिवार में कोई भी अकाल मृत्यु नहीं होगी. लंदन में पिता को तकलीफ नहीं झेलनी पड़ेगी. इंडिया में पिता अकेले पड़ गए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news