Gujarat Election: 'दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और 'झाड़ू' का बटन दबाते हैं'
Advertisement

Gujarat Election: 'दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और 'झाड़ू' का बटन दबाते हैं'

Gujarat Election News: राघव चड्ढा ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि बिजली, पानी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं, किसानों आदि के लिए अच्छे कामों को देश में लागू किया जाएगा.

Gujarat Election: 'दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और 'झाड़ू' का बटन दबाते हैं'

Raghav Chadha Gujarat Visit: राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने जूनागढ़ के केशोद में पदयात्रा में हिस्सा लिया और एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि गुजरात के युवाओं के पास  सुनहरा अवसर है, अरविंद केजरीवाल जी की और आम आदमी पार्टी की ईमानदार राजनीति वाली सरकार बनाने की. एक बार अरविंद केजरीवाल जी के मॉडल ऑफ गवर्नेंस के आदी हो गए, तो आप बार-बार ईमानदार सरकार बनाएंगे.

15 साल की सरकार को उखाड़ फेंका..

उन्होंने कहा कि दिल्ली वालों ने 15 साल की सरकार को उखाड़ फेंका, पंजाब ने 50 साल पुरानी सरकार को उखाड़ फेंका, अब तुम भी 27 साल की सरकार को उखाड़ फेंको. आज मार्केट में दो तरह की रेवड़ी हैं, केजरीवाल की रेवड़ी और भाजपा की रेवड़ी. 27 साल एक ही रंग की शर्ट पहनने के बाद सब थक जाते हैं, यहां तो थकी हुई और घमंडी सरकार है. सभी परिवर्तन की छतरी के नीचे आ जाओ और आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए झाड़ू का बटन दबाओ. उन्होंने कहा, 'दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और 'झाड़ू' का बटन दबाते है'. राघव चड्ढा ने केशोद के स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्या जानने की कोशिश की.

राघव चड्ढा ने किया ये वादा

राघव ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि बिजली, पानी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं, किसानों आदि के लिए अच्छे कामों को देश में लागू किया जाएगा. एक बार जब आप अरविंद केजरीवाल जी के शासन मॉडल के आदी हो जाएंगे, तो आप बार-बार एक ईमानदार सरकार बनाएंगे. दिल्ली में भी गुजरात की तरह 15 साल से एक ही पार्टी की सरकार थी, 15 साल बाद जब चुनाव हुआ तो आम आदमी पार्टी ने पहली बार चुनाव लड़ा था और दिल्ली के लोगों ने 15 साल पुरानी पार्टी को ठुकरा कर आम आदमी पार्टी को मौका दिया. उसके बाद दिल्ली वाले केजरीवाल जी को आई लव यू कहते हैं और ‘झाड़ू’ का बटन दबाते हैं. गुजरात के युवा भी केजरीवाल जी की ईमानदार राजनीति को समझ कर झाड़ू को वोट देंगे.

किया रोजगार गारंटी का वादा

हम गुजरात में रोजगार गारंटी के रूप में पक्की नौकरी देंगे, साथ ही नौकरी न मिलने तक आर्थिक सहायता के रूप में 3000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता भी देंगे. इन लोगों का कहना है कि युवाओं को 3000 रुपए दे देंगे तो  सरकार की तिजोरी खाली हो जाएगी और रेवड़ी कल्चर आ जाएगा. आज बाजार में दो प्रकार की रेवडी हैं. जिसमें एक तरफ केजरीवाल की रेवड़ी तो दूसरी तरफ भाजपा की रेवड़ी है. इन दोनों रेवड़ी में भाजपा की रेवड़ी में मंत्री, सांसद, नेता सब कुछ मुफ्त में मिलता है. केजरीवाल जी की रेवड़ी में गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली मिलती है.

जूनागढ केशोद में राघव चड्ढा की पदयात्रा

राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा बुधवार को जूनागढ केशोद में पदयात्रा के लिए पहुंचे हैं. राघव चड्ढा जी ने आम आदमी पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर केशोद के स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्या जानने की कोशिश की. राघव चड्ढा ने केशोद वासियों से कहा कि, बीजेपी ने ‘सौतेला सौराष्ट्र’ बनाया है लेकिन अरविंद केजरीवाल जी इसे ‘सुवर्ण सौराष्ट्र’ बनाएंगे. ‘आप’ द्वारा आयोजित पदयात्रा में बड़ी संख्या में केशोद के स्थानिक लोगों ने हिस्सा लिया. राघव चड्ढा के साथ स्थानीय लोगों ने हिस्सा लेकर दिखाया की वे आम आदमी पार्टी के साथ है.

गुजरात में AAP की परिवर्तन यात्रा

आम आदमी पार्टी ने पहले भी गुजरात की जनता की समस्याओं की आवाज बनने के लिए ‘परिवर्तन यात्रा’ और ‘तिरंगा यात्रा’ जैसी कई यात्राएं आयोजित की हैं और उन्हें सफलता पूर्वक पूरा भी किया है. हर बार आम आदमी पार्टी को और अरविंद केजरीवाल जी को गुजरात की जनता की ओर से ढेर सारा प्यार और सम्पूर्ण समर्थन मिला है. अब यह तय है कि आने वाला 2022 का चुनाव गुजरात में ऐतिहासिक बदलाव का कारण बनेगा. आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के लिए काम करती आयी है और आगे भी करती रहेगी. अरविंद केजरीवाल ने जो गारंटी दी है उसे समय मर्यादा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पूरा किया जायेगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news