कैथल की महिलाओं को मिली सिटी बस सर्विस की सौगात, 5 से लेकर 15 लगेगा किराया
Advertisement

कैथल की महिलाओं को मिली सिटी बस सर्विस की सौगात, 5 से लेकर 15 लगेगा किराया

हरियाणा के कैथल में छात्रों और महिलाओं को रोडवेज की सौगात के रूप में सिटी बस सर्विस दी गई है. कैथल में आज उपायुक्त और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर सिटी बस सेवा शुरू की है.

कैथल की महिलाओं को मिली सिटी बस सर्विस की सौगात, 5 से लेकर 15 लगेगा किराया

विपिन शर्मा/कैथल: हरियाणा के कैथल में छात्रों और महिलाओं को रोडवेज की सौगात के रूप में सिटी बस सर्विस दी गई है. कैथल में आज उपायुक्त और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर सिटी बस सेवा शुरू की है. इससे स्टूडेंट्स और महिलाओं को फायदा होगा, जहां पहले छात्रों और महिलाओं को ऑटो से जाने पर 20 से 30 रुपये किराया देना पड़ता था. वहीं अब सिटी बस सर्विस के शुरू होने से 5 से लेकर 15 रुपये में ही यह सुविधा उपलब्ध हो गई है. खास बात यह है कि जिन विद्यार्थियों के बस पास बने हुए हैं वह भी मान्य होंगे. ऐसे में उन्हें किराया नहीं देना पड़ेगा.

इस रूट पर चलेंगी सिटी बस

इस सर्विस के तहत एक बस छात्राओं के लिए आरक्षित है जबकि दूसरी बस में छात्र और महिलाएं भी सफर कर सकते हैं. बता दें, पिछले काफी समय से विद्यार्थियों की मांग चल रही थी कि शहर में सिटी बस सेवा को शुरू किया जाए, ऐसे में प्रशासन ने छात्रों की इस मांग को पूरा किया है. जिला कैथल में आज से सिटी बस सेवा शुरू कर दी गई है. जो कैथल बस स्टैंड से शुरू होकर आईजी कॉलेज पेहवा चौक आरकेएसडी कॉलेज, विश्वकर्मा चौक अंबेडकर कॉलेज से होती हुई दोबारा बस स्टैंड पर वापस लौटेगी. हालांकि इस बस सेवा में आईटीआई का रूट शामिल नहीं किया गया. इस बारे में महाप्रबंधक अजय गर्ग ने कहा कि जल्द ही इस रूट को भी सिटी बस सर्विस में शामिल किया जाएगा.

Trending news