करोड़ों की संपत्ति और आशिक से शादी करने के लिए पत्नि ने पति को उतरवाया मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

करोड़ों की संपत्ति और आशिक से शादी करने के लिए पत्नि ने पति को उतरवाया मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

गुरुग्राम में एक बार फिर से रिश्तों कत्ल हुआ है. जहां एक पत्नी ने पति की करोड़ों की संपत्ति और अपने आशिक के साथ रहने के लिए कांटे की तरह चुभ रहे पति का पत्ता ही साफ करवा दिया. जानें क्या है पूरा मामला...

करोड़ों की संपत्ति और आशिक से शादी करने के लिए पत्नि ने पति को उतरवाया मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः गुरुग्राम में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला वाक्य सामने आया है. दरअहल, गुरुग्राम पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके आशिक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आखिर ऐसी क्या वजह थी कि पत्नी ने अपने पति को गोलियों से छन्ननी करवा मौत के घाट उतरवा दिया और क्यों एक पत्नी अपने ही पति की मौत का कारण बनी देखे हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में.

गुरुग्राम में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है. इस बार गुरुग्राम में एक पत्नी पर आरोप लगा हैं कि उसने अपने पति को ही मौत के घाट उतरवा दिया और उसकी वजह बनी पति की करोड़ों की प्रॉपर्टी और आशिक के साथ शादी रचाने का उसका सपना. दरअसल, गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह वो शख्स है जिसने अपने दोस्त के प्यार को परवान चढ़ाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर दोस्त की प्रेमिका के पति को ही मौत के घाट उतारवा दिया.

ये भी पढ़ेंः Metro स्टेशन पर यात्री की गंदी हरकत, खूब हो रहा है वीडियो वायरल

घटना गुरुग्राम के पालम विहार इलाके की है जहां 29,30 की रात को निर्माणाधीन इमारत में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. पुलिस गिरफ्त में खड़े आरोपी की पहचान मोहमुद्दीन के रूप में हुई है. जब गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पुलिस के भी पैरों के तले से जमीन खिसक गई. दरअसल, मृतक कहां सो रहा है और कब उसको अपनी गोलियों का शिकार बनाना है. इसकी जानकारी खुद मृतक धर्मेश की पत्नी नीतू ने अपने आशिक और उसके दोस्तों को दी जिसके बाद आशिक के साथ मिलकर आरोपी ने प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश को सोते वक्त ही गोलियों से भून कर उसकी हत्या कर दी.

गुरुग्राम पुलिस की माने तो पति और पत्नी में पिछले कई दिनों से अवैध संबंधों को लेकर अनबन चल रही थी और इसी के चलते मृतक प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश अपनी निर्माणाधीन साइट पर पिछले 3 दिनों से रात में सो रहा था और इसी का फायदा उसकी पत्नी नीतू ने उठाया ताकि उस पर किसी को शक भी ना हो और धर्मेश का काम भी पूरा हो जाए यानी सांप भी मर जाए और लाठी भी ना टूटे और पुलिस बाद में लकीर पीटी रह जाए.

ये भी पढ़ेंः नोएडा के बाद गुरुग्राम में ध्वस्त की जाएगी इमारत, बीते दिनों छत गिरने से 2 लोग गवा चुके था जान

इसी उद्देश्य से मृतक की पत्नी नीतू ने अपने हाथ से बबलू खान को इसकी जानकारी दी और बबलू अपने एक साथी मोहमुद्दीन के साथ मौके पर पहुंचा और प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने जब इस पूरे मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि पत्नी ने अपने आशिक बबलू खान को 56 तोला सोना भी दिया है यानी करीब 32 लाख से ज्यादा कीमत की ज्वेलरी बबलू खान को दी गई है ताकि बबलू उसके पति को मौत के घाट उतार सके और फिर बाद में उसका पति बन सके.

हालांकि, शुरुआत में जब मृतक धर्मेश की पत्नी नीतू से पूछताछ की गई तो नीतू ने अपना जुर्म नहीं कबूला, लेकिन जब उस पर पुलिस ने सकती से पूछताछ की तो नीतू ने तमाम रहस्यों से पर्दा हटा दिया और उसके बाद जो कहानी निकलकर आई पति और पत्नी के इस रिश्ते को तार-तार करने वाली थी. मृतक धर्मेश की पत्नी की माने तो धर्मेश के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी थी, लेकिन उसके संबंध किसी और से थे और इसी के चलते आपस में पति पत्नी के झगड़े के चलते पुरानी मेड को भी हटा दिया गया था.

लेकिन, उसके बाद जब दूसरी मेड को रखा गया तो उसी दूसरी मेड ने बबलू खान और आरोपी पत्नी नीतू की आपस में दोस्ती करवाई और इस दोस्ती की पहली मुलाकात उत्तराखंड की पहाड़ियों के बीच देहरादून में करवाई गई और यही से बबलू खान और नीतू का प्यार परवान चढ़ा और यही प्यार धर्मेश की मौत का कारण बना गया पुलिस की माने तो नीतू धर्मेश की मौत के बाद जहां धर्मेश की करोड़ों की प्रॉपर्टी की बारिस बनना चाहती थी तो वही प्रॉपर्टी हड़पने के बाद बबलू खान को अपना शोहर बनाना चाहती थी.

बहराल इस पूरे हत्याकांड की गुत्थी को जहां गुरुग्राम पुलिस ने सुलझा में कामयाब हासिल की है, तो वहीं इस गुत्थी के सुलझने के बाद एक बार फिर पति और पत्नी के रिश्तों पर कई सवाल खड़े हो रहे, वहीं गुरुग्राम पुलिस अब आरोपी महिला के आशिक और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है ताकि इस हत्याकांड के तमाम पहलुओं से पर्दा हटाए जा सके.

Trending news