हे राम! श्रीकृष्ण नगरी कुरुक्षेत्र में तिरंगे का अपमान, जिम्मेदार शख्स ने फहरा दिया उल्टा झंडा
Advertisement

हे राम! श्रीकृष्ण नगरी कुरुक्षेत्र में तिरंगे का अपमान, जिम्मेदार शख्स ने फहरा दिया उल्टा झंडा

मामला कुरुक्षेत्र का है. यहां एक शख्स ने अपने घर पर उल्टा तिरंगा झंडा फहरा दिया है. इस मामले में जब उससे पूछा गया तो उसने पड़ोसी पर आरोप लगा दिया.

हे राम! श्रीकृष्ण नगरी कुरुक्षेत्र में तिरंगे का अपमान, जिम्मेदार शख्स ने फहरा दिया उल्टा झंडा

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र तिरंगे का अपमान किया गया है. देश की आन-बान और शान कहे जाने वाले तिरंगे को यहां उल्टा फहरा दिया गया है. कुरुक्षेत्र के गांव ढंगाली में सरपंच प्रतिनिधि व नंबरदार रोशन लाल ने अपने घर की छत पर उल्टा तिरंगा लगाकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर दिया था. इससे आसपास के लोगों में खास विरोध देखने को मिल रहा है. वहीं सरपंच प्रतिनिधि ने इसका ठीकरा पड़ोसियों पर फोड़ा.

उल्टा राष्ट्रीय ध्वज देखकर गांव के लोगों ने सरपंच प्रतिनिधि व मौजूदा नंबरदार के खिलाफ रोष जताया. सरपंच प्रतिनिधि ने पड़ोसियों पर फोड़ा ठीकरा फोड़ दिया. जब तस्वरीर में साफ दिख रहा है कि किस तरह से तिरंगा घर पर फहरा रहा है. मीडिया द्वारा कैमरा में कैद करते ही से आनन-फानन में उतार लिया गया.

पीएम मोदी का जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान के बाद अब जय अनुसंधान, जानें क्यों है खास

इस मौके पर नंबरदार रोशन लाल ने कहा कि वह राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को 1987 से अपनी छत पर लगाए हुए हैं. आज सुबह भी उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को बिल्कुल सीधा लगाया था. उसके बाद वह काम से बाहर चले गए. जिसके बाद उसके पड़ोसी ने यह तिरंगा उल्टा लगा कर यह शरारत की है. मेरा पड़ोसी मुझसे जलता है, वह मुसलमान है. उसी ने शरारत की है, उल्टा झंडा करके कहीं न कहीं मुझे बदनाम करना चाहता है.

एसडीएम कपिल शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सम्मानित पद पर बैठे हुए व्यक्ति को ऐसा करना शोभा नहीं देता. सरपंच व मौजूदा नंबरदार के खिलाफ जो भी उचित कार्यवाही बनती है, वह की जाएगी. उल्टा राष्ट्रीय ध्वज देखकर ग्राम वासियों ने सरपंच प्रतिनिधि व मौजूदा नंबरदार के खिलाफ रोष जताया व कार्रवाई की मांग की थी. 

PM मोदी की परिवारवाद और भ्रष्टाचार मुक्त पॉलिटिक्स पर AAP का वैसा ही पलटवार

Trending news