Sapna Chaudhary: लहंगा-चोली पहनी सपना ने 'जिंद आला' पर डांस कर दिखाया अपना नया टैटू
Advertisement

Sapna Chaudhary: लहंगा-चोली पहनी सपना ने 'जिंद आला' पर डांस कर दिखाया अपना नया टैटू

सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर आया नया गाना, जिसने जीता उनके फैंस का दिल. इतना ही नहीं सपना ने इस वीडियो में एक नई चीज का खुलासा किया है जिसे देखने के बाद आपका प्यार उनके लिए और भी ज्यादा बढ़ जाएगा. इस वीडियो को उन्होंने 'जिंद आला' की सक्सेसस की खुशी में सपना ने ये वीडियो शेयर की है. यहां देखें वीडियो...

Sapna Chaudhary: लहंगा-चोली पहनी सपना ने 'जिंद आला' पर डांस कर दिखाया अपना नया टैटू

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है. बीते दिनों सपना का 'जिंद आला' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने में सपना चौधरी एकदम देसी अंदाज में नजर आई थी. इसी खुशी में सपना ने अपने फैंस के लिए नई इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है.

मगर इस वीडियो में सपना की ऐसी की चीज सामने आई है कि जिसे उन्होंने अभी तक दुनिया वालों से छुपाकर रखा था, वो है उनका टैटू. सपना ने अपने बैक यानी की गले के पास हरियाणवी क्वीन ने टैटू बनवाया हुआ है. जैसे सपना अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ती, वैसे ही सपना के चाहने वाले उनपर जमकर प्यार लूटाते हैं.   

नवरात्र अवतार में नजर आई सपना

अपने नए गाने की खुशी में सपना ने सोशल मीडिया पर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना एकदम नए अवतार में नजर आई है. वीडियो में उन्होंने मल्टी कलर घांघरा-चोली के साथ खूबसूरत हेयरस्टाइल बनाया हुआ है. उन्होंने गले में नेकपीस, बिंदी और लिपस्टिक लगाकर सपना ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिये. उनकी इन अदाओं से फैंस निगाहें कैसे हटा सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यहां देखें सपना का धाकड़ अंदाज

आपको बता दें कि सपना के इस नए गाने में उनके साथ अमित ढुल भी हैं. अमित ढुल ने गाने में एक्ट करने के साथ-साथ इस गाने को अपनी आवाज भी दी है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. फैंस सपना के लटके-झटके पर दिल हारते दिख रहे हैं.

Trending news