रेवाड़ी में बदमाशों ने घर में घुसकर वृद्ध व्यवसायी से लूटा 50 हजार कैश, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement

रेवाड़ी में बदमाशों ने घर में घुसकर वृद्ध व्यवसायी से लूटा 50 हजार कैश, वारदात सीसीटीवी में कैद

रेवाड़ी में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर वारदात को अंजाम दिया. पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बदमाश सीसीटीवी में कैद

मनोज गोस्वामी/रेवाड़ी :  सेक्टर-3 में देर रात दो नकाबपोश बदमाशों ने एक वृद्ध व्यवसायी से हथियारों के बल पर 50 हजार रुपये लूट लिए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.  यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है.

व्यवसायी नरेंद्र गोयल बीती रात को अपने मकान पर अकेले थे. उनका बेटा विनयशील गोयल पत्नी के साथ कहीं बाहर गया था. घर पर दो नौकर विक्रम और प्रकाश थे. रात करीब 10 बजकर 50 मिनट पर किसी ने डोरबेल बजाई। नौकर ने गेट खोलकर पूछा तो गेट पर खड़े दो लोगों ने बाबा से मिलने की बात कही.

WATCH LIVE TV 

नौकर ने उन्हें नरेंद्र के पास भेज दिया. इसके बाद दोनों ने नरेंद्र को पिस्तौल दिखाकर अलमारी की चाबी ले ली. दोनों बदमाशों ने अलमारी में रखे 50 हजार रुपये निकाले और फरार हो गए.

नरेंद्र ने अपने दूसरे बेटे महेंद्र गोयल को फोन पर घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसने मॉडल टाउन पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर जांच शुरू कर दी. 

Trending news