कोरोना की स्थिति को देखते हुए PM मोदी ने सभी राज्यों के CM की कल बुलाई बैठक, हो सकते हैं अहम फैसले
Advertisement

कोरोना की स्थिति को देखते हुए PM मोदी ने सभी राज्यों के CM की कल बुलाई बैठक, हो सकते हैं अहम फैसले

तीन साल पहले देश में कोरोना वायरस (corona virus) दस्तक दी थी. पहली और दूसरी लहर में कोरोना वायरस ने जमकर तांडव मचाया था. तीसरी लहर के बाद कोरोना एक बार फिर से देश के लोगों को डराने लगा है. इतना ही नहीं इन दिनों कोरोना की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ती जा रही है.

कोरोना की स्थिति को देखते हुए PM मोदी ने सभी राज्यों के CM की कल बुलाई बैठक, हो सकते हैं अहम फैसले

नई दिल्ली: तीन साल पहले देश में कोरोना वायरस (corona virus) दस्तक दी थी. पहली और दूसरी लहर में कोरोना वायरस ने जमकर तांडव मचाया था. तीसरी लहर के बाद कोरोना एक बार फिर से देश के लोगों को डराने लगा है. इतना ही नहीं इन दिनों कोरोना की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ती जा रही है. हर रोज कोरोना के 2 हजार से भी ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं.

लेकिन, एक बार फिर से कोरोना की स्थिति को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गंभीरता से लिया है. 27 अप्रैल, 2022 यानी की कल कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की वर्चुअल बैठक बुलाई गई है. इतना ही नहीं इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट करके दी है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "27 अप्रैल, 2022 को 12 बजे दिन में कोविड-19 की स्थिति पर समीक्षा के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ विमर्श करेंगे." इस बैठक के बाद कोरोना को फिर से काबू करने के लिए कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं. खबरों की मानें तो कोरोना की चौथी लहर की कई जगहों पर शुरूआत हो चुकी है. इतना ही नहीं वैज्ञानिकों ने ओमिक्रॉन (omicron)  के नए वेरिएंट के सामने आने तक की आशंका जताई है.

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2483 नए मामले सामने आए हैं. संक्रमण दर 0.55 फीसदी है. अब देश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 15 हजार से ज्यादा हो चुकी है. 11 से लेकर 17 अप्रैल तक दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे तो वहीं, 18 से लेकर 24 अप्रैल तक नौ और राज्य इसमें शामिल हो गए.

WATCH LIVE TV

Trending news