Advertisement
photoDetails0hindi

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां मनीष मल्होत्रा संग जैसलमेर पहुंची कियारा, सामने आई अनदेखी PHOTO

इस दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी सुर्खियों में बने हुए हैं. यह कपल 6 या फिर 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

1/9

मगर दोनों में किसी ने भी इस बात को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है. इस बीच कियारा आडवाणी राजस्थान के लिए रवाना हुई है.

2/9

एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर देखा गया, जहां वह बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही थी. शनिवार यानी की आज सुबह कियारा कलिना कलिना एयरपोर्ट पर नजर आईं.

3/9

इस दौरान उन्होंने व्हाइट पैंट-व्हाइट टॉप पहना था. व्हाइट कपड़ो के साथ उन्होंने मजेंटा पिंक शॉल ले रखा है. तो वहीं, एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर कियारा ने काफी प्यारे से पोज दिए.

4/9

एयरपोर्ट पर कियारा के साथ फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए, लेकिन अभी तक सिद्धार्थ मल्होत्रा को अभी एयरपोर्ट पर नहीं देखा गया है. ना ही उनके परिवार से किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने आई है.

5/9

इतना ही नहीं दोनों ने अभी तक शादी की डेट को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन सिद्धार्थ और कियारा की प्री-वेडिंग रस्में 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगी. ऐसे में 4 को सभी जैसलमेर पहुंच जाएंगे.

6/9

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सूर्यगढ़ होटल में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है. ऐसे में होटल से कोई भी जानकारी बाहर आए, इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

7/9

सूर्यगढ़ होटल में मुंबई की एक वेडिंग प्लानर कंपनी सारे इंतजाम देख रही है. बता दें, सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है, जो बेहद खूबसूरत और आलीशान है.

8/9

आपको बता दें कि आज ही सेलिब्रिटी मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी जैलसमेर के लिए रवाना हुईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर हिंट देते हुए लिखा है कि वह एक लग्जरी शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंची हैं.

9/9

इतना ही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट से अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि #bigfatindianwedding जैसे हैशटैग इस्तेमाल किए. इससे यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि अन्य सेलेब्स की तरह कियारा ने भी अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए वीना नागदा को ही चुना है.