Advertisement
photoDetails0hindi

Best Photoshoot Places: फोटोशूट के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये 5 लोकेशन, जहां का नजारा है बहुत खास

Best Photoshoot Places in Delhi: अच्छी फोटो के लिए एक बेहतरीन लोकेशन की जरूरत होती है, लेकिन खूबसूरत लोकेशन ढूंढना बहुत ही मुश्किल है. ये एक चुनौती से कम भी नहीं है. अचछी फोटो के साथ लोकेशन में किस समय फोटे किल्क की जाए, जिससे की नेचर के कलर निखरकर आएं. इस बात को भी ध्यान में रखा जाता है. चलिए हम आपको दिल्ली के कुछ बेस्ट लोकेशन के बारे में बताते हैं जहां आप फोटोशूट करवा करते हैं. 

 

1/5

Jama Masjid: दिल्ली की जामा मस्जिद सबसे बड़ी मस्जिदों में से एक है. यहां सनसेट के समय फोटोशूट करवाना सबसे बेस्ट ऑप्शन है. यहां आने के लिए आपकी एंट्री भी बिल्कुल फ्री है. 

 

2/5

Agrasen Ki Baoli: फेमस टूरिस्ट स्पॉट में से एक अग्रसेन की बावली भी है. जहां आप बेहतरीन फोटोशूट के लिए जा सकते हैं. यहां की फोटोज देखने पर पता चलेगा कि ये कितनी खूबसूरत जगह है और यहां क्लिक की गई फोटोज बहुत ही अच्छी होगी. यहां की एंट्री फीस नहीं है. 

 

3/5

Haus Khas Village: दिल्ली के युवाओं में हौज खास सबसे फोमस जगह है. जहां आप अपने दोस्तों के साथ हैंग आउट करने जा सकते हैं. इसी के साथ यहां हौज खास फोर्ट (Haus Khas Fort) में खूबसूरत फोटो भी क्लिक करवा सकते हैं. यहां के लिए आपको मात्र 25 रुपये की टिकट लेनी होगी. 

 

4/5

Lodhi Garden: लोधी गार्डन कपल और युवाओं के लिए एक बेस्ट स्पॉट है, जहां आप घूमने के साथ बहुत अच्छी फोटो क्ल्कि करवा सकते हैं. लोधी गार्डन आर्ट गैलेरी में वॉल पेंटिंग आपकी फोटज के बैकग्राउंड को परफेक्ट बना देंगे. 

 

5/5

Champa Gali: दिल्ली में मौजूद चंपा गली में कई रेस्टोरेंट और कैफे हैं जहां आप अपना मन पसंद खाना खाने के साथ फोटोशूट भी करवा सकते हैं. यहां का एंबिय्स देख आपका मन बहुत खुश हो फोटो के बिल्कुल परफेक्ट रहेगा.