New Parliament Inauguration: RJD ने संसद भवन के साथ शेयर की ताबूत की फोटो, BJP बोली- 2024 में जनता इसी में गांड़ देगी
Advertisement

New Parliament Inauguration: RJD ने संसद भवन के साथ शेयर की ताबूत की फोटो, BJP बोली- 2024 में जनता इसी में गांड़ देगी

New Parliament Controversy: संसद भवन के उद्घाटन का विपक्ष ने बहिष्कार किया है. वहीं आरजेडी ने संसद की फोटो को ताबूत के साथ किया, जिसके बाद से भाजपा लगातार हमलावर है.

 

New Parliament Inauguration: RJD ने संसद भवन के साथ शेयर की ताबूत की फोटो, BJP बोली- 2024 में जनता इसी में गांड़ देगी

New Parliament Inauguration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी रविवार को नई संसद का उद्घाटन किया है. वहीं इस समारोह का कई विपक्षी दलों ने बहिष्कार किया है. इन दलों की मांग थी कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से करवाया जाए. वहीं इन विपक्षी दलों की तरफ से प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर लिखा कि शहंशाह ने सविधान को दफना दिया है तो RJD ने संसद को ताबूत बताया. वहीं किसी ने इसे देश का कलंक बताया. 

ये भी पढ़ें: New Parliament Inaugration: संसद भवन के उद्घाटन पर सौरभ का तंज, बोले- शहंशाह ने संविधान को दफनाया

बता दें कि आरजेडी (RJD) के ट्वीटर हैंडल से नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद एक ट्वीट किया गया. इसमें एक तरफ संसद भवन की फोटो थी तो दूसरी तरफ ताबूत की फोटो. वहीं लिखा कि ये क्या है... इस ट्वीट को लेकर भाजपा आरजेडी पर हमलावर है. 

नए संसद में आने का मौका नहीं मिलेगा
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरजेडी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि 2024 में देश की जनता आपको इसी ताबूत में बंद करके गांढ़ देगी. वहीं नए लोकतंत्र के मंदिर में आपको आने का मौका भी नहीं मिलेगा. उन्होंने आगे लिखा कि आज एक ऐतिहासिक पल है और देश गौरवान्वित है. आप नजरबट्टू हैं और कुछ नहीं. आप अपनी छाती पीटते रहिये. 2024 में देश की जनता आपको इसी ताबूत में बंद करके गाढ़ देगी और नए लोकतंत्र के मंदिर में आपको आने का मौका भी नहीं देगी. चलिये यह भी तय हुआ संसद देश का ताबूत आपका

ताबूत में आखिरी कील
वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह ट्वीट आरजेडी की राजनीति के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा कि वे इस घिनौने स्तर तक गिर गए हैं. यह आरजेडी की राजनीति के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. भारतीय प्रणाली में त्रिकोण या त्रिभुज का बहुत महत्व है. वैसे ताबूत हेक्सागोनल या 6 भुजाओं वाला बहुभुज है.

RJD ने दी सफाई
वहीं भाजपा को लगातार हमलावर होता देख RJD नेता शक्ति सिंह यादव ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे ट्वीट में ताबूत लोकतंत्र को दफन किए जाने का प्रतिनिधित्व कर रहा है. देश इसे स्वीकार नहीं करेगा. संसद लोकतंत्र का मंदिर है और यह चर्चा करने की जगह है.

Trending news