New Parliament Inauguration: संसद भवन के उद्घाटन पर सौरभ का तंज, बोले- शहंशाह ने संविधान को दफनाया
Advertisement

New Parliament Inauguration: संसद भवन के उद्घाटन पर सौरभ का तंज, बोले- शहंशाह ने संविधान को दफनाया

New Parliament Building Inauguration: पीएम मोदी के सेंगोल को स्थापित करने के बाद आप मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि आज एक शहंशाह ने संविधान को दफना दिया है.

New Parliament Inauguration: संसद भवन के उद्घाटन पर सौरभ का तंज, बोले- शहंशाह ने संविधान को दफनाया

New Parliament Inauguration: दिल्ली में आज यानी रविवार को पीएम मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया. वहीं संसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी द्वारा होने पर विपक्ष के लोग हमलावर हैं. इस दौरान आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर लिखा कि एक शहंशाह ने ताजमहल में मुमताज को दफनाया था और पूरी दुनिया देखने आती है. आज एक शहंशाह ने संविधान दफना दिया है. अब लोग तो इसे देखने आएंगे ही. सौरभ भारद्वाज ने भड़काऊ बयान देकर कम से कम बीजेपी नेताओं को उकसाने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: मिर्जापुर का कालीन, राजस्थान की नक्काशी, जानिए नए संसद भवन का सभी राज्यों से कनेक्शन

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन करने और सेंगोल को स्थापित करने के तुरंत बाद दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया. इस दौरान भारद्वाज ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि संसद का मतलब है प्रजातांत्रिक मूल्य, संसद का मतलब है संविधान सर्वोपरि, संसद का मतलब है बोलने की आजादी और संसद का मतलब है सरकार की जवाबदेही. 

वहीं सौरभ ने आगे लिखा कि मुगल काल में एक शहंशाह ने ताजमहल में मुमताज को दफनाया था और पूरी दुनिया देखने आती है. आज एक शहंशाह ने संविधान भारतीय को दफना दिया है. इसे भी लोग देखने तो आएंगे ही. 

सौरभ भारद्वाज अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर चर्चा में घिरे रहते हैं. वहीं जब से ये दिल्ली सरकार में मंत्री बने हैं. इनका रवैया और भी ज्यादा आक्रामक हो गया है. वहीं जब सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार के पक्ष में अफसरों का ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर फैसला सुनाया था. इसके बाद सौरभ ने अधिकारियों के साथ गलत व्यवहार किया, जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में रहे. वहीं अब सौरभ भारद्वाज ने नए संसद भवन का पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन करने पर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में पीएम का नाम लिए बगैर कहा है कि एक शहंशाह ने संविधान का दफना दिया है. 

Trending news