तालाब में मिला 2 बच्चों समेत मां का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

तालाब में मिला 2 बच्चों समेत मां का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

रेवाड़ी के कोसली कस्बे में एक तालाब के अंदर महिला और उसके 2 बच्चों के शव बरामद हुए हैं. महिला 2 दिन से बच्चों के साथ लापता थी जो मूलरूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली है, लेकिन कुछ समय से वह अपने परिवार के साथ कोसली कस्बे में रह रही थी.

फाइल फोटो

मनोज गोस्वामी/रेवाड़ी​: रेवाड़ी के कोसली कस्बे में एक तालाब के अंदर महिला और उसके 2 बच्चों के शव बरामद हुए हैं. महिला 2 दिन से बच्चों के साथ लापता थी जो मूलरूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली है, लेकिन कुछ समय से वह अपने परिवार के साथ कोसली कस्बे में रह रही थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो कम खर्चे में बेस्ट ऑप्शन ये हो सकते हैं ये प्लेसेस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव कोसली निवासी सीता देवी (35), बेटा लक्ष्य (9) और बेटी मनीषा (10) शनिवार को घर से लापता हो गए थे. सोमवार की सुबह कोसली मठ के पीछे बने तालाब में ग्रामीण ने एक महिला की लाश पानी में तैरती देखी. 

सूचना पर तालाब के पास पुलिस पहुंची तो महिला के अलावा उसके दो छोटे बच्चों की लाश भी तैर रही थी. जानरकारी मिलने पर तालाब के पास बड़ी संख्या में ग्रमीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तीनों के शव बाहर निकलवाकर और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि महिला और उसके दोनों बच्चों की मौत के पीछे का कारण साफ नहीं हो पाया है. प्रथम दृष्टया में पुलिस इसे आत्महत्या ही मान रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news