पैसे के विवाद में साफी से गला दबाकर ससुर को मौत के घाट उतारा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी
Advertisement

पैसे के विवाद में साफी से गला दबाकर ससुर को मौत के घाट उतारा, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

अटेली थाना के कांटी चौकी क्षेत्र में पैसे को लेकर एक शख्स ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और महज 8 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मनोज कुमार गोस्वामी/ महेंद्रगढ़ : अटेली थाना के कांटी चौकी क्षेत्र में पैसे को लेकर एक शख्स ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और महज 8 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया है.

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक लोहागढ़ यूपी निवासी आकाश ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह रेवाड़ी में किराये के मकान पर रहता है. उसकी बहन को शादी खेड़ी अटेली निवासी पूर्ण सिंह के साथ हुई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि पूर्ण सिंह उसके पास शुक्रवार रात रेवाड़ी आया और बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पिताजी की हत्या कर दी है.

इसके बाद आकाश घटनास्थल पर पहुंचा. वहां पर गांव खेड़ी के सरपंच ने बताया कि पूर्ण सिंह और बब्बू का झगड़ा हो गया था. इस दौरान पूर्ण सिंह ने बब्बू को जान से मार दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी.

WATCH LIVE TV 

जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस को निर्देश दिए कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. इसके बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अटेली थाना प्रभारी निरीक्षक जगराम के मुताबिक आरोपी का ससुर से पैसों को लेकर झगड़ा हो गया था. पैसों को लेकर पहले से रंजिश चल रही थे. विवाद बढ़ने पर पूर्ण सिंह ने साफी को ससुर बब्बू का गला दबा दिया. 

Trending news