Delhi-NCR Haryana Live Update: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मतदान आज, 19 अक्टूबर को घोषित होंगे परिणाम
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मतदान आज, 19 अक्टूबर को घोषित होंगे परिणाम

Congress President Election: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज सुबह 10 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा, जिसमें पार्टी के डेलिगेट्स अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे. 19 अक्टूबर को इसके परिणाम घोषित किए जाएंगे. 
 

Delhi-NCR Haryana Live Update: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मतदान आज, 19 अक्टूबर को घोषित होंगे परिणाम
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update:आबकारी नीति मामले में आज CBI डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से करेगी मुलाकात. दीवाली से पहले किसानों को सरकार का बड़ा तोहफा, आज PM मोदी 10 करोड़ से ज्‍यादा क‍िसानों के खाते में 12वीं क‍िस्‍त के 2 हजार रुपये ट्रांसफर करेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज सुबह 10 बजे से शुरू होगा मतदान. 19 अक्टूबर को कांग्रेस को मिलेगा नया पार्टी अध्यक्ष. सहित आज की सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Delhi-NCR Haryana Live Update के साथ. 

 

17 October 2022
14:52 PM

आदमपुर उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के काफिले को दिखाए काले झंडे
आदमपुर उपचुनाव में अब विरोध का सिलसिला भी देखने को मिलने लगा है. हरियाणा सरकार का स्कूलों को मर्ज करने और स्टॉफ की नियुक्ति न करने पर आदमपुर के खैरमपुर के ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर की है. आदमपुर के गांव खैरमपुर में ग्रामीणों ने स्कूल स्टॉफ की कमी के चलते कुलदीप बिश्नोई और बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के काफिले को काले झंडे दिखाए. ग्रामीणों ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. हालांकि, कुछ ग्रामीणों ने युवाओं को नारेबाजी करने से रोका भी. खैरमपुर गांव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होता नजर आया. उधर, इस मसले को लेकर निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता की प्रतिक्रिया आई है. खैरमपुर गांव में विरोध के सवाल पर डॉ. गुप्ता ने कहा कि ऐसा नहीं है. बीजेपी ने काम काज किए है. उन्होंने कहा कि इस मसले को कार्यकर्ता देख लेंगे, समस्या का समाधान होगा.

13:34 PM

एनसीपीसीआर की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट एनसीपीसीआर की उस याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है, जिसमें पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी गई है. इसमें कोर्ट ने कहा था कि 16 साल या उससे ज्यादा उम्र की मुस्लिम लड़की शादी करने के लिए स्वतंत्र है. सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए मामले में वरिष्ठ वकील राजशेखर राव को एमिकस क्यूरी नियुक्त किया है.

10:40 AM

सुप्रीम कोर्ट से मनोज तिवारी को झटका
मनीष सिसोदिया की ओर से दायर मानहानि मुकदमे में मनोज तिवारी को निचली अदालत से जारी समन को रद्द करने से SC ने इंकार किया. तिवारी ने समन को सुप्रीम कोर्ट को चुनौती दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने समन को चुनौती देने वाली विजेंद्र गुप्ता की अर्जी स्वीकार कर ली. 

08:58 AM

मनीष सिसोदिया के घर के आसपास लगाई गई धारा 144
मनीष सिसोदिया के घर के आसपास धारा 144 लगाई गई. मनीष सिसोदिया के आवास पर कार्यकर्ताओं के जुटने की आशंका के चलते धारा 144 लगाई गई. मनीष सिसोदिया के घर के आसपास दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल की भारी तैनाती की गई. एक्साइज मामले में आज 11 बजे CBI ने सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है.

Trending news