Delhi NCR Haryana Live Update: साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया तिहाड़
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया तिहाड़

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली शाहबाद डेयरी मर्डर केस में साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया गया है.

Delhi NCR Haryana Live Update: साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया तिहाड़
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Update: ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे में हताहतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हो गई है. तो वहीं, घायलों की संख्या 350 के पार हो चुकी है. बता दें कि घटना स्थल पर बचाव अभियान लगातार जारी है. घटना में घायल हुए लोगों का शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

03 June 2023
22:42 PM

सेना के पूर्व मेजर वेद प्रकाश की मौत
शनिवार को कांग्रेस (AICC) के दफ्तर में 86 साल के पूर्व सेना के मेजर वेद प्रकाश की मौत हो गई है. वेद प्रकाश कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में मैजूद थे तभी उनकी सांसे बंद हो गईं.  इस घटना के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दुख जताया है.

 

 

22:25 PM

साक्षी मर्डर का आरोपी साहिल गया तिहाड़

साक्षी मर्डर केस के आरोपी साहिल को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. साहिल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेजा गया है. इसके साथ ही पुलिस को मर्डर में इस्तेमाल की गई चाकू और जूते भी मिले हैं. 

 

20:38 PM

हरियाणा का गांव बन रहा बगवानी का हब

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगभग 130 किलोमीटर दूर स्थित भिवानी जिले का गांव जमालपुर बागवानी का हब बन रहा है. बागवानी विभाग की जागरूकता के चलते यहां का किसान परंपरागत खेती की बजाए बड़े पैमाने पर बागवानी को अपना रहे हैं.

20:00 PM

विरोध करने वाले किसान राजनीति से प्रेरित

फतेहाबाद के भट्टूकलां में सरपंचों के विरोध के बीच पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के सभा का आयोजन हुआ इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले सरपंच राजनीति से प्रेरित हैं. 

19:02 PM

हरियाणा में अधिकारियों का तबादला
हरियाणा में 5 IAS और 4 HCS अधिकारियों का तबादला किया गया है. इसके साथ ही कई अधिकारियों को सरकार ने अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है. इस बारे में DPR हरियाणा ने ट्वीट कर जानकारी साझा की है. 

18:41 PM

Bhiwani Crime: भिवानी के नए बस स्टैंड के पास से हवाई फायरिंग की खबर सामने आई है. यहां मोटरसाइकिल से आए दो युवकों ने गेस्ट हाउस संचालक से 10 हजार रुपये की मांग की, पैसे नहीं देने पर वो मोबाइल छीनकर ले गए और हवाई फायरिंग भी की. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

 

17:55 PM

फाइव स्टार होटल में चोरी
शनिवार को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के कर्मचारी के ऊपर होटल में ठहरी एक महिला ने आरोप लगाया कि उसने महिला की ज्वेलरी चुराने की कोशिश की. महिला के अनुसार वो सुबह में नास्ता करने रूम से बाहर निकली थी, उसी दौरान होटल का एक कर्मचारी उसके रूम में घुस आया. 

 

 

 

 

 

 

17:41 PM

Balasore Train Accident: बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर मरम्मत का काम चल रहा है, पटरी से उतरी ट्रेनों के मलबे और क्षतिग्रस्त डिब्बों को पटरी से हटाया जा रहा है. वहीं इस घटना में मरने वालों की संख्या 288 पहुंच गई है और 747 लोग घायल हुए हैं, जिसमें 56 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

 

17:27 PM

Balasore Train Accident: PM मोदी ने अस्पताल में की घायलों से मुलाकात

 

17:08 PM

Manish Sisodia: 7 घंटे की जमानत में भी नहीं हुई सिसोदिया की पत्नी से मुलाकात
मनीष सिसोदिया को लेकर पुलिस तिहाड़ जेल के लिए निकलने वाली है. कोर्ट ने सिसोदिया के परिवार से मिलने की इजाजत दी थी, लेकिन पत्नी की तबीयत खराब होने की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी वजह से सिसोदिया की उनसे मुलाकात नहीं हो पाई.

 

16:27 PM

Balasore Train Accident: भारत सरकार के सूत्रों के अनुसार बालासोर ट्रेन दुर्घटना में कुल 261 लोगों की मौत हुई है और 600 से ज्यादा लोग घायल हैं. राहत और बचाव का कार्य खत्म हो चुका है. 

 

16:23 PM

Balasore Train Accident: घटनास्थल पर पहुंचे PM मोदी पहुंचे 
PM नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर मौजूद हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं.

 

16:22 PM

FDC Medicines Ban: भारत में फिक्स डोज कॉम्बिनेशन वाली 14 दवाओं पर सरकार ने लगाया बैन
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक गैजेट नोटिफिकेशन जारी करके यह सूचना दी है कि 14 फिक्स डोज कॉन्बिनेशन ऐसे हैं, जिनसे कोई फायदा नहीं होता है. लिहाजा टेक्निकल एडवाइजरी बोर्ड की सलाह के आधार पर इन्हें बैन किया जा रहा है. जिन दवाओं को बैन किया गया है इनमें ज्यादातर पेन किलर दवाएं या फिर एंटीबायोटिक दवाएं शामिल हैं.

 

15:57 PM

इंस्टाग्राम पर लड़कियों की फेक आई डी बनाकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की साइबर पुलिस शाखा ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी इंस्ट्राग्राम पर लड़की की नाम से फेक आई डी बनाकर लोगों को अपना शिकार बनाता था और ठगी करता था. 

15:18 PM

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उड़ीसा के बालासोर में हुए रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को मृतकों के परिवारों और पीड़ितों की मदद करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे की जांच भी होनी चाहिए. आखिर यह हादसा क्यों हुआ. उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा हादसा है, जिसमें तीन ट्रेनें आपस में टकरा गईं. अब सरकार को राहत कार्यों में तेजी लानी चाहिए.

 

14:41 PM

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उड़ीसा के बालासोर में हुए रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सरकार को मृतकों के परिवारों और पीड़ितों की मदद करनी चाहिए और इस हादसे की जांच भी होनी चाहिए.

14:41 PM

Sonipat: सिलेंडर के गैस लीक होने से झुलसे दंपती और दो बच्चे, अस्पताल में भर्ती 

Sonipat Accident News: सिलेंडर के गैस रिसाव होने से झुलसे दंपती और उसके बच्चे. सोनीपत बस स्टैंड के सामने मकान में हादसा बड़ा हादसा. घटने के जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद पति-पत्नी और बच्चों को रेफर किया. हादसे में सुनील, मंजू , केरव, सुधीक्षा को किया रेफर किया. बता दें कि था सुनील उर्फ सन्नी कपड़े का काम करता है. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काबू पाया. खाना बनाते समय गैस लिक होने के चलते ये बड़ा हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी.

13:51 PM

ओडिशा हादसे में मदद के लिए इन नंबरों पर करें संपर्क
ये पुलिस विभाग के हेल्पलाइन हैं. लोग इन नंबरों पर संपर्क कर कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं.
09480802140
08022942666
08022871291
08025460851
08022943509

12:42 PM

बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में रह रहे एक परिवार की लड़की ने आत्महत्या कर ली है. मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनके 12 साल के बेटे ने बहन के ब्रश से अपने दांत साफ कर लिए, जिस पर उसकी बहन (17) को गुस्सा आ गया और दोनों इसको लेकर झगड़ा करने लगे. इस पर घरवालों ने बेटी को धमकाया, जिससे नाराज होकर लड़की ने सुसाइड कर लिया.

11:56 AM

Odisha Train Accident: आज बालासोर जाएंगे पीएम मोदी. 

11:43 AM

फरीदाबाद के टोहना में नहर में डूब रही दो बच्चियों को युवक ने बचाया. टोहाना में नहर में नहाने उतरी थी दोनों बच्चियां, तेज बहाव के कारण बहने लगी तो दोनों ने मचाया शोर, बच्चियों के शोर को सुन वहां से गुजर रहे एक युवक ने नहर में छलांग लगाकर दोनों को बचाया.

11:15 AM

Odisha Train Accident: सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा जा सकते हैं. 

11:12 AM

मनीष सिसोदिया की नहीं हुई पत्नी से मुलाकात, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया

मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मनीष सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा, जिस कारण मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी से मिल नहीं पाए.

11:09 AM

Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 288 से बढ़कर 350 हुई. 

10:37 AM

Haryana Accident: टोहाना में नहर में डूबने से बची दो बच्चियां, युवक ने बचाई जान
टोहाना में नहर में नहाने के लिए 2 बच्चियां उतरी और तेज बहाव के कारण बहने लगी तो. तब उन्होंने शोर मचाया. बच्चियों के शोर सुनकर वहां से गुजर रहे एक युवक ने नहर में छलांग लगाकर दोनों को बचाया.

 

10:01 AM

मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी से मिलने AB 17 मथुरा रोड दिल्ली पहुंचे.

 

09:53 AM

Odisha Train Accident: हावड़ा-चेन्नई रेल रूट पर यातायात प्रभावित होने से 8 ट्रेन हुई निरस्त, 7 का बदला मार्ग 

09:01 AM

Odisha Train Accident:  हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 288 

08:47 AM
हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के सभी कार्यक्रम रद्द
उड़ीसा रेल हादसे की वजह से बीजेपी तीर्ख यात्रा रद्द होने के बाद हरियाणा में होने वाले प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के सभी कार्यक्रम रद्द हो गए है.
08:42 AM

भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रतिपक्ष के बयान पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि भर्तियां हो रही हैं. 27 ब्लॉक के स्कूलों में सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और अगले 1 वर्ष में बचे हुए सभी स्कूलों में हर सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी. मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा प्ले स्कूल खोले गए हैं. 2023-24 के बजट में जरूरत के हिसाब से 1360 करोड़ का कम बजट दिया गया है कि बात पर गोलमोल करते हुए कहा कि सभी स्कूलों में धीरे-धीरे काम हो जाएगा. केंद्र व प्रदेश सरकार ने भारी तरक्की की है.

07:25 AM

गैंगस्टर मोनू एनकाउंटर में ढेर, 2 पुलिसकर्मियों को भी लगी गोली

गाजियाबाद पुलिस ने बीते शुक्रवार को गैंगस्टर मोनू उर्फ विशाल चौधरी को एनकाउंटर में मार गिराया है. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था. एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है. अभी 3 दिन पहले ही मुरादनगर में एक मोबाइल व्यापारी की हत्या में मोनू का नाम सामने आया था. 

07:25 AM
ओडिशा में हादसे के बाद बीजेपी की विकास तीर्थ दर्शन यात्रा हुई स्थगित
ओडिशा में हुई रेल दुर्घटना के कारण आज होने वाली बीजेपी की विकास तीर्थ दर्शन यात्रा स्थगित की जाती है. जवाहर सैनी संयोजक ने दी इसकी जानकारी.
06:40 AM

Odisha Train Accident: 233 लोगों की मौत, 900 से ज्यादा यात्री घायल
- इस हादसे में अब तक 233 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 900 से ज्यादा यात्री घायल हैं. फिलहार रात से अब भी राहत और बचाव काम जारी है. 

06:34 AM

मारपीट के दौरान स्विमिंग पूल सुपरवाइजर का गला रेता

गुरुग्राम के जिमखाना क्लब में स्विमिंग पूल के सुपरवाइजर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति का कुछ लोगों ने झगड़े के दौरान गला रेत दिया गया व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

06:34 AM

Trending news