Bigg Boss 16 के हाउस में kili Paul की एंट्री, क्या है ये वाइल्ड कार्ड एंट्री?
Advertisement

Bigg Boss 16 के हाउस में kili Paul की एंट्री, क्या है ये वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Kili Paul in Bigg Boss House: बॉलीवुड स्टाइल में तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस करते हुए बिग बॉस के घर में तंजानिया के स्टार किली पॉल ने की एंट्री.  

 

 Bigg Boss 16 के हाउस में kili Paul की एंट्री, क्या है ये वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज 1 अक्टूबर से हो चुका है. बिग बॉस के घर में मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है जिसमें सबसे पहले गैस्ट तंजानिया से आए. तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (kili Paul) ने फिल्मी अंदाज में घर में एंट्री की. बॉलीवुड के गाने पर नाचने हुए किली पॉल को देख सभी घरवाले भी नाचने लगे. 

उन्होंने घर में भी बॉलीवुड स्टाइल में एक्ट्रर की तरह डांस करके एंट्री की. फिर उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्जु रोजिक (Abdu Rozik) के साथ डांस और एमसी स्टेन (MC Stan) की रैप पर भी डांस किया. इसके बाद पूरी बिग बॉस हाउस उनके साथ गानों पर थिरकने लगा. 

ये भी पढ़ें: karwa Chauth 2022: जानिए करवा चौथ पर सरगी का महत्व, थाल में क्या होना चाहिए और क्या नहीं?

क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं किली Kili Paul?
बता दें कि किली पॉल हिंदी गानों की लिप सिंकिंग करके रील बनाते है और वे सोशल मीडिया सेंसेशन माने जाते हैं. किली पॉल बॉलीवुॉड गानों पर डांस करने के लिए ही जानें जाते हैं. अपने डांस वीडियोज की के जरिये उन्होंने कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक इनके टैलेंट का जिक्र कर चुके हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि किली पॉल बतौर बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर घर में आ रहे हैं, लेकिन यह बात सच है या नहीं इसका आज के एपिसोड में पता चल जाएगा.

Kili Paul को हाई कमीशन ऑफ इंडिया ने किया था सम्मानित
इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल को इस साल फरवरी में में तंजानिया में हाई कमीशन ऑफ इंडिया ने सम्मानित किया गया था. भारतीय राजनयिक (Indian Diplomat) बिनाया प्रधान (Binaya Pradhan) ने तंजानिया में हाई कमीशन ऑफ इंडिया के कार्यालय में किली पॉल को यह सम्मान दिया था. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में ये सेलेब्स आएंगे नजर, नाम हुए कन्फर्म

किली पॉल की फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर किली पॉल के 4.2 मिलियन फॉलोअर्स है और किली पॉल सिर्फ 95 लोगों को फॉलो करते हैं. 

 

Trending news