20 लाख के लिए कुरुक्षेत्र से अपहरण, Car में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता
Advertisement

20 लाख के लिए कुरुक्षेत्र से अपहरण, Car में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र के नवाजपुर इलाके में एक कार में डिग्गी में बंधे हुए व्यक्ति को जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे किसी तरीके बाहर निकाला. इस व्यक्ति के हाथ पांव बंधे हुए थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

20 लाख के लिए कुरुक्षेत्र से अपहरण, Car में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः हरियाणा के यमुनानगर से अपहरण करके कार की डिग्गी में बांधकर लाए व्यक्ति को अपहरणकर्ता यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए. अपहरणकर्ताओं ने इस व्यक्ति के परिजनों से 20 लाख फिरौती की मांगी की थी. यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र के नवाजपुर इलाके में एक कार की डिग्गी में बंधे हुए व्यक्ति को जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे किसी तरीके बाहर निकाला. इस व्यक्ति के हाथ पांव बंधे हुए थे.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसी बीच लाडवा व कुरुक्षेत्र से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि लाडवा के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम जरनैल सिंह है. जरनैल के भाई ने थाना लाडवा में FIR दर्ज कराई थी कि उसके भाई का अपहरण कर लिया गया है और 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद से अपहरण के बाद बुलंदशहर में मिला था बच्ची का शव, एक चेक के चक्कर में हुई हत्या

लाडवा पुलिस ने इसके लिए लोकेशन पता करके यमुनानगर पुलिस की सहायता ली. DSP लाडवा जय सिंह ने बताया कि लोकेशन ट्रेस करने के बाद वह जब तक मौके पर पहुंचे तब तक जरनैल सिंह को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में लाया गया. इस दौरान जहां उसका उपचार किया गया. डीएसपी ने बताया कि जरनैल के ड्राइवर ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था और फिरौती की मांग की.

जरनैल सिंह के भाई कुलदीप ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि 20 लाख रुपये दे दो, नहीं तो जरनैल को मार देंगे. इसके साथ उनके बेटे को भी गोलियों से मार देंगे और 4 बजे का समय दिया गया था. उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने उनके भाई को बरामद कर लिया है. लाडवा व यमुनानगर पुलिस ने 6 घंटे में ही अपहरण किए गए व्यक्ति को बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में इस व्यक्ति का ड्राइवर एवं कुछ अन्य लोग शामिल थे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news